लाइव टीवी

Rinku Ghosh: भोजपुरी फिल्मों में 8 साल बाद होगी रिंकू घोष की वापसी, ‘नवरात्रि’ में आएंगी नजर

Updated Jul 09, 2022 | 09:24 IST

Rinku Ghosh Comeback: भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस रिंकू घोष लंबे समय बाद एक बार फिर से भोजपुरी फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। रिंकू आठ साल बाद भोजपुरी फिल्म ’नवरात्रि´के साथ वापसी करेंगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रिंकू घोष
मुख्य बातें
  • नवरात्रि के साथ 8 साल बाद होगी रिंकू घोष की वापसी
  • शादी के बाद पति के साथ लस्टक शिफ्ट हो गई थी रिंकू
  • वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं रिंकू

Rinku Ghosh Comeback with Film Navratri: भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस रिंकू घोष भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। हालांकि पिछले कई सालों से रिंकू पर्दे से दूर हैं। लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार वह एक बार फिर से भोजपुरी पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जी हां, फैंस के लिए खुशखबरी है कि रिंकू 8 साल बाद भोजपुरी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वह भोजपुरी फिल्म ‘नवरात्रि’ के साथ कमबैक कर रही हैं, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। रिंकू आखिरी बार 2014 में फिल्म ‘नगीना’ में नजर आई थीं।

8 साल तक कहां थीं रिंकू

रिंकू घोष ने 2015 में बिजनेसमैन अमित्र रॉय दत्ता के साथ शादी रचाई। शादी के बाद वह अपने पति अमित के साथ मस्कट शिफ्ट हो गई थीं। शादी के बाद उन्होंने लगभग 6 साल अपनी शादीशुदा जिंदगी को दिया। उन्होंने शादी के बाद अपने परिवार को भी पूरा समय दिया, जिसकी प्लानिंग उन्होंने पहले से ही कर रखी थी। हालांकि अब रिंकू एक बार फिर से फिल्मों में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बता दें कि रिंकू और अमित दत्ता की अरेंज मैरिज हुई है।

Also Read: Khesari lal Yadav Song: बैंगन बेचने निकले खेसारी लाल, लड़की हो गई इंप्रेस, देखें धमाकेदार गाना ‘बैंगन लेलअ’

आठ साल बाद फिल्मों में करेंगी वापसी

रिंकू घोष को शादी के बाद रिएलिटी शो और वेब सीरीज में देखा जा चुका है। सालभर पहले वह गंगा चैनल के रिएलिटी शो ’मेमसाब नंबर वन’ में बतौर जज नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने उल्लू एप के लिए वेब सीरीज ’पत्थर पेटी’ में भी काम किया। लेकिन भोजपुरी फिल्मों में वह ’नवरात्रि’ के साथ वापसी कर रही हैं।

Also Read:  Samar Singh: समर सिंह के पास है टैलेंट का खजाना, सिंगर-एक्टर के साथ ही हैं मेकअप आर्टिस्ट

रिंकू घोष का फिल्मी करियर

रिंकू घोष ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बंगाली फिल्मों से की। इसके अलावा वह तमिल, तेलुगू और हिंदी फिल्मों में भी नजर आईं। लेकिन भोजपुरी फिल्मों से उन्हें खास पहचान हासिल हुई। भोजपुरी फिल्मों में उन्होंने ‘सुहाग बना सजना हमार’ के साथ अपना डेब्यू किया। इसके बाद वह कई भोजपुरी फिल्मों में नजर आईं। बात करें रिंकू के हिंदी फिल्मों की तो उनके करियर में ‘भारत भाग्य विधाता’, ‘तुमसे मिलके’, ‘रॉन्ग नंबर’, ‘मुंबई गॉडफादर’ और ‘चालाक’ जैसी फिल्में शामिल हैं।