लाइव टीवी

Bhojpuri Song: इस गाने में निरहुआ और मोनालिसा ने किया जमकर रोमांस, इंटरनेट पर वायरल हुआ गाना

Updated Jul 09, 2022 | 10:39 IST

Bhojpuri Song Saiyan bahute Khiladi: मोनालिसा और निरहुआ का एक भोजपुरी गाना इनदिनों यूट्यूब पर खूब छाया हुआ है। गाने में दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है। गाने का नाम है ‘सइयां बहुते खिलाड़ी’।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
भोजपुरी गाना
मुख्य बातें
  • सइयां बहुते खिलाड़ी गाने में निरहुआ-मोनालिसा ने किया खूब रोमांस
  • यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा सॉन्ग सइयां बहुते खिलाड़ी
  • भोजपुरी सॉन्ग सइयां बहुते खिलाड़ी में दिखा निरहुआ का देसी अंदाज

Monalisa And Nirahua Song Saiyan bahute Khiladi: मोनालिसा को भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत, हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है। तो वहीं दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ अपनी आवाज और एक्टिंग को लेकर फैंस के बीच छाए रहते हैं। फिल्मों के साथ ही निरहुआ राजनीति जगत में भी खूब मशहूर है। निरहुआ और मोनालिसा दोनों भोजपुरी के ऐसे स्टार हैं जोकि हमेशा ही किसी न किसी कारण से चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन इन दिनों मोनालिसा और निरहुआ एक गाने को लेकर खूब सुर्खियों में है। इस गाने का नाम है ‘सइयां बहुते खिलाड़ी’। यह भोजपुरी गाना इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

भोजपुरी सॉन्ग ‘सइयां बहुते खिलाड़ी’ गाने में मोनालिसा और निरहुआ के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है। रोमांस और डांस का तड़का लगाते इस गाने में मोनालिसा और निरहुआ की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है। यही कारण है कि यूट्यूब पर इसे बार-बार देखा जा रहा है और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं निरहुआ-मोनालिसा

वैसे तो निरहुआ की जोड़ी पर्दे पर आम्रपाली दुबे के साथ पसंद की जाती है। लेकिन मोनालिसा और निरहुआ की जोड़ी इस गाने में खूब पसंद की जा रही है। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों और गानों में काम किया है।

Also Read: Samar Singh: समर सिंह के पास है टैलेंट का खजाना, सिंगर-एक्टर के साथ ही हैं मेकअप आर्टिस्ट

बीवी नंबर वन का गाना है संइया बहुते खिलाड़ी

मोनालिसा और निरहुआ के जिस गाने की इतनी चर्चा हो रही है वह भोजपुरी फिल्म ‘बीवी नंबर वन’ का है। ये फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी, जिसमें मोनालिसा और निरहुआ मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म रोमांस और कॉमेडी से भरपूर थी। अब इसी फिल्म का गाना ’सइयां बहुते खिलाड़ी’ यूट्यूब पर एक बार फिर से छाया हुआ है।

यहा देखें गाना सइयां बहुते खिलाड़ी का वीडियो

Also Read: Bhojpuri Songs: इन भोजपुरी गानों को सुनकर रोक नहीं पाएंगे हंसी, मजेदार हैं लिरिक्स

सइंया बहुते खिलाड़ी गाने के बारे में

बात करें सॉन्ग ’सइयां बहुते खिलाड़ी’ के बारे में तो यह गाना भोजपुरी सिनेमा के यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। गाने में मोनालिसा ब्लू कलर की साड़ी में बेहद हॉट लग रही हैं और निरहुआ धोती-कमीज और गमछा के साथ एकदम देसी स्टाइल में लग रहे हैं। गाने को संगीत दिया है राजेश-रजनीश ने और इसके लिरिक्स लिखे हैं प्यारेलाल यादव ने।