लाइव टीवी

भोजपुरी फैंस के फोन पर इन हिरोइनों के वॉल पेपर, हॉट-सेक्सी फोटोज ने बढ़ाई गर्मी

Updated Apr 23, 2022 | 22:22 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bhojpuri Actress Sexy Wallpaper: भोजपुरी हिरोइन्स के हुस्न के आगे मिस वर्ल्ड भी शर्मा जाए, पूर्वांचल की हसीनाओं का जलवा इतना है कि फैंन इनकी तस्वारों को अपने मोबाइल के वॉलपेपर पर लगा कर रखते हैं। सुंदरता में कमाल और हॉटमेस में बवाल ये हिरोइन्स करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करती हैं।

Loading ...
भोजपुरी फैंस के फोन पर इन हिरोइनों के वॉल पेपर
मुख्य बातें
  • भोजपुरी हिरोइन्स किसी सुपर मॉडल से कम नहीं
  • फैंन इनकी तस्वारों को अपने मोबाइल के वॉलपेपर पर लगाते हैं
  • डाउनलोड करके भी फोन के वॉलपेपर पर लगा सकते हैं

Bhojpuri Actress Wallpaper: भोजपुरी हिरोइन्स किसी सुपर मॉडल से कम थोड़ी न हैं, अगर इनके जलवों की बात आए तो अच्छी-अच्छी अदाकारा चक्कर खा जाए। भोजपुरी हिरोइन्स की केवल तस्वीरें ही फैंस के दिलो-दिमाग में  सनसनी मचा जाती हैं। इनके फैंस इनकी हॉट-सेक्सी तस्वीरों को अपने मोबाइल के वॉल पेपर पर लगा कर रखते हैं। बताइए क्या कोई अंतराष्ट्रीय मॉडल इनके आगे टिके। देखें कौन सी हैं वे भोजपुरी हिरोइन्स जो पर्दे के साथ फैंस के दिलों और मोबाइल वॉलपेपर तक पर राज करती हैं। 

Also Read: कौन है भोजपुरी सेंसेशन नेहा मलिक, इंटरनेट पर है एक्ट्रेस के बोल्ड फोटोज और वीडियोज का दबदबा

मोनालीसा
हॉटनेस और सेक्सी फइगर की मालकिन मोनालीसा, को पूरे देश में उस समय पहचान मिली जब वे बिग बॉस में आईं थी। मोनालीसा के एक से बढ़कर एक कातिल फोटो इंटरनेट पर मिल जाएगी।

अम्रपाली दुबे
भोजपुरी दुनिया की सुपर स्टार और फैंस के दिलो दिमाग पर छाई हुई अम्रपाली दुबे यूं तो नेपाल की रहने वाली हैं। लेकिन आज भारत में इनके फैंस की संख्या का अंदाजा तक नहीं है।

Also Read: कभी बर्थडे पार्टी तो कभी बाथरूम में निरहुआ पर भड़की थीं आम्रपाली, जानें क्यों एक्ट्रेस का फूटा था गुस्सा

काजल राघवानी
2011 से अब तक काजल भोजपुरी सिनेमा पर राज करती आ रही हैं, और इनकी हॉटनेस अगर बात की जाए तो बड़ी बड़ी मॉडल्स इनके आगे पानी भरें।

रानी चैटर्जी
अपने हॉट लटके-झटकों के लिए फेमस रानी चैटर्जी हिंदी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी के सीजन 9 में भी नजर आ चुकी हैं। साथ ही रानी अपने हॉट सेक्सी फिगर की वजह से पूर्वांचल में बहुत मशहूर हैं।

निधी झा 
निधी झा तो मानो भोजपुरी सिनेमा की कैटरीना कैफ हैं, इंटरनेट पर मौजूद  इनकी खूबसूरत और सेक्सी तस्वारें इस बात का सबूत हैं कि निधि किसी पहचान की मोहताज नहीं।

अक्षरा सिंह
अक्षरा सिंह पूर्वांचल में अपनी अलग ही पहचान रखती हैं साथ ही सोशल-मीडिया के जरिए अपने फैंस से भी जुड़ी रहती हैं। अक्षरा की हॉटनेट के आगे सब फीकें हैं।

इन भोजपुरी एक्ट्रेस की फोटो गूगल से, इनके इंस्टाग्राम से डाउनलोड करके भी फोन के वॉलपेपर पर लगा सकते हैं। ऊपर दिए गए फोटो को भी सेव करके अपने फोन में लगाएं।