लाइव टीवी

Rani Chatterjee Hot Pics: क्‍या आपने देखीं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी की ये हॉट फोटोज, Monalisa को दी टक्‍कर

Updated Mar 05, 2021 | 08:30 IST |

Rani Chatterjee Hot Pics Viral: भोजपुरी सिनेमा की दिग्‍गज अदाकारा रानी चटर्जी अपनी हॉट अदाओं से अक्‍सर फैंस का द‍िल जीतती हैं। इन द‍िनों वह गोवा में हैं और वहां से हॉट तस्‍वीरें शेयर कर रही हैं।

Loading ...
1/ 5

रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की टॉप अदाकारा हैं और उनकी फॉलोइंग भी बॉलीवुड अदाकाराओं से कम नहीं है। उनकी एक झलक पाने को फैंस दीवाने रहते हैं। उनकी कोई भी फ‍िल्‍म या गाना आता है तो वायरल हो जाता है। रानी ने अपने दौर के सभी बड़े कलाकारों के साथ काम किया है। मनोज तिवारी और रवि किशन के साथ इनकी जोड़ी काफी पसंद की गई। रानी भोजपुरी फिल्मों के अलावा भोजपुरी वीडियो अल्बम में भी नजर आई हैं। 

2/ 5

हाल ही में रानी चटर्जी अपने काम से ब्रेक लेकर गोवा पहुंची और बीच किनारे मस्‍ती करती नजर आईं। यहां वह येलो कलर के खूबसूरत आउटफ‍िट में नजर आईं। गोवा वेकेशन की बेहद हॉट तस्‍वीरें रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया पर साझा की हैं जिन्‍हें अब तक लाखों यूजर्स लाइक कर चुके हैं। 

3/ 5

उनके चाहने वाले कमेंट कर उनके अंदाज की तारीफ कर रहे हैं। हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है जब रानी चटर्जी छुट्टियों पर गई हों और अदाओं का जादू चलाकर फैंस को घायल किया हो। वह अक्‍सर घूमने जाती हैं और हॉटनेस दिखाती हैं। अपनी इन तस्‍वीरों से रानी चटर्जी ने भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा को टक्‍कर दे डाली है, चुंकि वह आए दिन दिलकश तस्‍वीरें साझा करती हैं। 

5/ 5

साथ ही इस फिल्म ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक नए युग की शुरुआत की। रानी चटर्जी 2004 से अब तक कई हिट फिल्में दे चुकी हैं जिनमें ससुरा बड़ा पइसा वाला के अलावा देवरा बड़ा सतावेला और रानी न. 786 शामिल हैं।

Chandrayaan 3