लाइव टीवी

Rani Chaterjee Bhojpuri Song: 'ख्याल कईले बा' में खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी ने मचाया धमाल, देखें Video

Updated May 31, 2020 | 18:30 IST |

Rani Chatterjee Bhojpuri Song kayal kaile ba: खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर जोड़ी है। अब दोनों का एक गाना 'ख्याल कईले बा' धूम मचा रहा है।

Loading ...

Rani Chatterjee Bhojpuri Song: रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारें हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद भी करते हैं। यही वजह है कि इनके गाने सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं। खेसारी और रानी का गाना 'ख्याल कईले बा' काफी पसंद किया जा रहा है। 

खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी का गाना  'ख्याल कईले बा' भोजपुरी फिल्म जानम का है। इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं। वहीं, इस गाने को यूट्यूब पर सात लाख 78 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

भोजपुरी गाने को खेसारी लाल यादव ने खुद गाया है। वहीं, खुशबू जैन ने रानी चटर्जी को आवाज दी है। इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं। वहीं, इसका संगीत अविनाश झा घुंघरू ने दिया है। 

मस्तराम में आईं थीं नजर
रानी चटर्जी हाल ही में MX Player की वेब सीरीज मस्तराम में नजर आईं थीं। इस सीरीज में उन्होंने बोल्ड सीन्स दिए थे। इस वेब सीरीज में एक्टर अंशुमन झा, तारा अलीशा बैरी लीड रोल में थे। आपको बता दें कि रानी चटर्जी ने साल 2003 में फिल्म 'ससुरा बड़ा पइसावाला' से डेब्यू किया था। 

जानम फिल्म में रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव के अलावा विराज भट्ट और पूनम दुबे भी लीड रोल में थे। इस फिल्म को अजय कुमार झा ने डायरेक्ट किा है। आपको बता दें कि खेसारी लाल ने बिग बॉस 13 में हिस्सा लिया था। रानी चटर्जी ने उनके साथ परफॉर्मेंस भी दी थी।