लाइव टीवी

Bhopal Crime News: किराए की रार, कंडक्टर पर एनसीसी कैडेट ने की तमाचों की बौछार, ये थी पूरी घटना

Updated Sep 15, 2022 | 19:00 IST

Bhopal: सिटी बस कंडक्टर ने एक शख्स से किराया मांगा तो उसने कंडक्टर पर घूसों व तमाचों की बरसात कर दी। इसके बाद आरोपी युवक बस से उतर कर फरार हो गया। नगर निगम के अधिकारियों ने पीड़ित बस कंडक्टर को साथ ले जाकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
भोपाल में किराया मांगा तो एनसीसी कैडेट ने कंडक्टर को पीटा
मुख्य बातें
  • बस कंडक्टर ने किराया मांगा तो शख्स को आ गया गुस्सा
  • एनसीसी कैडेट ने किराया तो दिया मगर बाद में बस कंडक्टर को पीट डाला
  • पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ जहांगीरपुरी थाने में दर्ज करवाया मामला

Bhopal Crime News: राजधानी भोपाल में मामूली से बस किराए को लेकर मारपीट कर हंगामा बरपाने का मामला पूरे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। सिटी बस कंडक्टर ने एक शख्स से किराया मांगा तो उसने कंडक्टर पर घूसों व तमाचों की बरसात कर दी। इसके बाद आरोपी युवक बस से उतर कर फरार हो गया। सारा वाक्या बस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि, एक खाकी ड्रेस पहने युवक बस में किसी को पीट रहा है।

मामला चर्चा का विषय बना तो बस यूनियन के लोग गुस्से में आ गए। वहीं नगर निगम के अधिकारियों ने घटना पर कड़ी आपत्ति जताते हुए पीड़ित बस कंडक्टर प्रदीप मालवीय को लेकर राजधानी के जहांगीरपुरी थाने पहुंचे। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं बस में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान की जा रही है। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

उतरने से पहले अचानक हमला किया

जहांगीरपुरी पुलिस के मुताबिक पीड़ित प्रदीप मालवीय ने एक एनसीसी कैडेट के खिलाफ किराया मांगने की बात को लेकर मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज करवाया है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि, उसकी बस अवधपुरी से चिरायु अस्पताल मार्ग के बीच चलती है। आरोपी एनसीसी कैडेट बस में बोर्ड ऑफिस चौराहे से बैठा था व कंट्रोल रूम जा रहा था। आरोपी बस में पहले आगे की सीट पर बैठा था। किराया मांगा तो आनाकानी करते हुए पीछे जाकर बैठ गया। इसके बाद बस जब जेल रोड से गुजर रही थी तो उससे दोबारा किराया मांगा तो उसने 10 रुपए थमा दिए। पुलिस के मुताबिक पीड़ित ने बताया कि, इस दूरी का किराया 15 रुपए है। इसके बाद एनसीसी कैडेट से बकाया 5 रुपए मांगे तो दे दिए। इसके बाद वह कुछ नहीं बोला। जब बस कंट्रोल रूम के पास पहुंची तो उसने अचानक मुझ पर हमला कर दिया। आरोपी ने लात-घूंसों की मुझ पर बारिश कर दी। इससे पीड़ित के हाथों व सिर में चोटें आई हैं। आपको बता दें कि, राजधानी में बसों में ड्राइवर-कंडक्टर पर हमले की यह पहली घटना नहीं है। इससे पूर्व में भी मारपीट करने के कई मामले सामने आ चुके हैं। गौरतलब है कि, गत 19 जुलाई को गांधीनगर से मंडीदीप जा रही बस पर बोगदा पुल के निकट पत्थर मारने के मामले का भी केस थाने में दर्ज हुआ था। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।