लाइव टीवी

Bhopal Fraud House Maid: हाउसमेड की ये करतूत हुई सीसीटीवी कैमरे में कैद, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Updated Jul 29, 2022 | 15:21 IST

Bhopal Fraud House Maid: हाउसमेड घर की मालकिन के रुपए उड़ाती हुई तीसरी आंख की जद में आ गई। मामला राजधानी के श्यामला हिल्स स्थित प्रोफेसर कॉलोनी का है। यहां पर एक चिकित्सक के घर में काम करने वाली हाउस मेड डॉ श्रद्धा अग्रवाल के पर्स से रुपए चुराते हुए सीसीटीवी में कैद हो गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
भोपाल में मेड रुपए चुराती कैमरे में हुई कैद
मुख्य बातें
  • हाउसमेड घर की मालकिन के रुपए उड़ाती हुई तीसरी आंख की जद में आ गई
  • चंद रूपयों के लालच में बरसों की सेवा का भरोसा गंवा बैठी
  • श्यामला हिल्स थाने में हाउसमेड के खिलाफ मामला दर्ज

Bhopal Fraud House Maid: राजधानी भोपाल में घर में लंबे अरसे से काम करने वाली एक हाउसमेड चंद रुपयों के लालच में बरसों की सेवा का भरोसा गंवा बैठी। हाउसमेड घर की मालकिन के रुपए उड़ाती हुई तीसरी आंख की जद में आ गई। मामला राजधानी के श्यामला हिल्स स्थित प्रोफेसर कॉलोनी का है। यहां पर एक चिकित्सक के घर में काम करने वाली हाउसमेड डॉ श्रद्धा अग्रवाल के पर्स से रुपए चुराते हुए सीसीटीवी में कैद हो गई।

डॉ अग्रवाल ने गत 23 जुलाई को अपना पर्स घर की टेबल पर रखा था। थोड़ी देर बाद डॉ अग्रवाल ने अपना पर्स संभाला तो उसमें रखे रुपए गायब मिले। इसके बाद कई दिन बाद डॉ अग्रवाल ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो वे दंग रह गई। कैमरों की तस्वीरों में घर में काम करने वाली लता पर्स से रुपए चोरी करती दिखी। चोरी की घटना को लेकर पूरी तरह आश्वस्त होने के बाद डॉ श्रद्धा अग्रवाल ने हाल ही में हाउसमेड के खिलाफ भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में मामला दर्ज करवाया है। हाउस मेड की पोल खुली तो उसने अपना फोन बंद कर लिया व डॉ अग्रवाल के यहां काम पर भी आना छोड़ दिया है। 

पहले भी हो चुकी डॉ अग्रवाल के यहां लाखों की चोरी

श्यामला हिल्स थाने के सीआई ने बताया कि, आरोपी हाउसमेड के खिलाफ डॉ श्रद्धा अग्रवाल की रिपोर्ट पर आईपीसी की धारा 380 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अब आरोपी को पूछताछ के लिए बुलाने की बात कह रही है। वहीं डॉ अग्रवाल ने बताया कि, उनके घर पर वर्ष 2017 में लाखों की चोरी हुई थी। जिसमेंं करीब 10 लाख को गोल्ड व कैश चोरी चला गया था। उस वक्त भी उन्होंने लता पर शक जताया था, मगर पुलिस को पुख्ता सबूत नहीं मिलने के कारण लता को छोड़ दिया गया था। मगर इस बार वह रंगे हाथों पकड़ी गई है। सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर वह रुपए चुराते हुए दिख रही है। डॉ अग्रवाल ने पुलिस से चोरी के दृष्टिकोण से ही मामले की जांच की मांग की है। डॉ ने बताया कि, हाउसमेड लता उनके घर पर विगत एक दशक से काम कर रही है। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।