लाइव टीवी

Bhopal Samachar: बाप के अरमानों की बदमाशों ने जलाई चिता, शराब के लिए पैसे न देने पर बेटे की हत्या

Updated Jul 04, 2020 | 16:22 IST

Madhya pradesh news: मध्य प्रदेश की राजधानी में कुछ बदमाशों ने दो युवकों की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उन्होंने शराब के लिए पैसे नहीं दिये।

Loading ...
भोपाल में दो .युवकों की शराब के लिए पैसे ना देने पर हत्या
मुख्य बातें
  • भोपाल के नवजीवन कॉलोनी में दो युवकों की हत्या
  • दोनों युवकों ने शराब के लिए पैसे देने से किया मना तो बदमाशों ने ली जान
  • एक युवक की होने वाली थी शादी, मृत युवक के घर में शादी जैसा था माहौल

भोपाल। उस परिवार का अपने बेटे पर फक्र था और हो भी क्यों नहीं। वो एक तरफ पढ़ाई करता था तो दूसरी तरफ परिवार की आर्थिक जरूरतों को पूरी करता था। वो सात फेरे लेने वाला भी था। उसे देखने वाले लोग आने थे। लेकिन नियति ने कुछ और मंजूर कर रखा था। जो बाप अपने बेटे की कांधे पर अंतिम सफर पर निकलता उसके लिए बदकिस्मती यह रही कि उसे अपने बेटे को कांधा देना पड़ा। 

नवजीवन कॉलोनी की वारदात
मामला भोपाल के नवजीवन कॉलोनी का है। एक साथ जब दो युवकों की अर्थी उठी तो हर कोई दहाड़े मारकर रो रहा था। दोनों मृत् युवकों में से एक योगेश की शादी तय होने वाली थी। योगेश के पिता जोकि सरकारी स्कूल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं उन्होंने तमाम इंतजाम किए थे किस तरह वो अपने मेहमानों का स्वागत करेंगे। लेकिन जो खबर सामने आई उसके बाद पैरों तले जमीन खिसक गई। 



शराब के लिए पैसा न देने पर डबल मर्डर
अब यह समझने की जरूरत है कि आखिर हुआ क्या था। योगेश के साथ मारे जाने वाला कपड़े की दुकान पर काम करता था। वारदात वाले दिन योगेश, करन के साथ उसकी दुकान पर था। कुछ बदमाश आए और वो करन से शराब के पैसे के लिए उलझ पड़े। बदमाशों ने शराब पीने के लिए पैसों की मांग की। लेकिन मना करने पर उलझ पड़े। ऐसा होते हुए देखकर योगेश ने प्रतिवाद किया और मामला खराब हो गया। बदमाशों ने पहले चाकू लहराना शुरू किया और बाद में दोनों पर चाकू से हमला कर दिया।  

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।