लाइव टीवी

Bhopal : जुदाई की ये कैसी सजा! पत्नी गई मायके, परेशान पति ने कर दिए ये कारनामे, जान आप भी रह जाएंगे हैरान

Updated Aug 20, 2022 | 15:18 IST

 Bhopal News : पत्नी के लंबे समय से मायके में रहने से दुखी इंद्रपाल ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। इस शख्स ने एक वीडियो भी बनाया जो कि अब तेजी से वायरल हो रहा है। मामला राजधानी के राजेंद्र नगर के समीप स्थित रेल कोच इलाके का है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
Bhopal : पत्नी की जुदाई में 4 बार सुसाइड ट्राई, जानिए कैसे
मुख्य बातें
  • गार्ड इंद्रपाल पत्नी की जुदाई के गम में चार दफा सुसाइड ट्राई कर चुका
  • हर बार किस्मत ने दिया साथ और लोगों ने उसे बचा लिया
  • बेटी के भविष्य को लेकर चिंतित है शख्स

Bhopal News : राजधानी भोपाल में पत्नी की जुदाई सहन नहीं करने के चलते एक पति ने अब तक चार दफा आत्महत्या की कोशिश कर ली। मामला राजधानी के राजेंद्र नगर के समीप स्थित रेल कोच इलाके का है। सुसाइड करने वाले इस शख्स ने जहरीला पदार्थ पीने का एक वीडियो भी बनाया। इसके बाद उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो कि अब तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, रेलवे कोच फेक्ट्री इलाके में रहने वाला शख्स इंद्रपाल भोपाल एम्स में गार्ड की पोस्ट पर तैनात है। पत्नी के लंबे समय से मायके में रहने से दुखी इंद्रपाल ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।

तबीयत बिगड़ने पर उसे एम्स में दाखिल करवाया गया। चिकित्सकों ने उसे बचा लिया व उसकी हालत में सुधार होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। जहरीला पदार्थ पीने से पहले उसने एक वीडियो बनाते हुए गुहार लगाई कि मेरी बीवी दो महीने से मायके में है। वह बुलाने पर भी नहीं आ रही है। ससुराल वाले उसे भेज नहीं रहे हैं। मेरी 4 साल की मासूम बेटी का भविष्य बिगड़ रहा है। इससे मैं परेशान होकर चार दफा आत्महत्या की कोशिश कर चुका हूं, मगर मौत भी मेरा साथ नहीं दे रही है। ना ही मेरी सुनवाई पुलिस और प्रशासन कर रहा है। इस मामले में पुलिस कार्रवाई होने की कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। 

फांसी का फंदा डाल जान देने की कोशिश

पत्नी के जाने से गहरे सदमे में आए इंद्रपाल ने गत 9 अगस्त को भी फांसी का फंदा गले में डालकर आत्महत्या की कोशिश की थी। इस करतूत का भी उसने वीडियो बनाया था। जिसमें गांव ललितपुर में स्थित अपने ससुराल जनों पर पत्नी को उसके पास नहीं भेजने का आरोप लगाया था। उसने वीडियो में अपनी आपबीती बताते हुए कहा था कि मेरा साला पत्नी को नहीं भेज रहा है। जब मैं उसे लेने गया तो मुझे पीट कर भगा दिया। उसने वीडियो में अपने साले को मौत का जिम्मेदार बताया था। इससे पहले उसने कीड़े मारने की दवा पी ली थी। वहीं एक बार तालाब में भी छलांग लगाई थी। मगर हर बार बच गया। अपनी बेटी को लेकर इंद्रपाल चिंतित है। उसका कहना है कि मां- बाप के अलगाव के बाद उसका भविष्य तबाह हो जाएगा। वहीं जानकारी सामने आई है कि गलत हरकतों से परेशान होकर उसकी पत्नी मायके में बैठी है। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।