लाइव टीवी

Bhopal Crime: भोपाल में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, मेट्रोमोनियल साइट पर हुई थी मुलाकात

Updated May 31, 2022 | 19:04 IST

Bhopal Crime: भोपाल में 25 साल की एक युवती ने शादी का झांसा देकर दुष्‍कर्म करने का मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी के साथ उसकी पहचान मेट्रोमोनियल साइट पर हुई थी। जिसके बाद आरोपी ने पीड़िता के घर पहुंचकर शादी भी पक्की कर ली और एक होटल ले जाकर रेप करता रहा। बाद में पता चला कि आरोपी पहले से शादीशुदा है और उसकी एक बच्‍ची भी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
भोपाल में शादी का झांसा देकर युवती से रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • 25 वर्षीय युवती को शादी का झांसा देकर रेप
  • यूपी का रहने वाला आरोपी पहले से है शादीशुदा
  • खुली पोल तो जान से मारने की धमकी देकर हो गया फरार

Bhopal Crime: भोपाल में शादी का झांसा देकर एक 25 साल की युवती से रेप करने का मामला सामने आया है। भोपाल की रहने वाली इस युवती की पहचान उत्तर प्रदेश के रहने वाले युवक से मेट्रोमोनियल साइट पर हुई थी। जिसके बाद आरोपी ने पीड़िता के घर पहुंचकर शादी भी पक्की कर ली और कुछ दिनों बाद वह अपनी मंगेतर को घुमाने के बहाने एक होटल ले गया और यहां उसके साथ रेप किया।

पीड़िता द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि, आरोपी करीब 9 माह तक शादी का झांसा देकर रेप करता रहा। बाद में पता चला कि आरोपी युवक पहले से ही शादीशुदा है और उसके एक बेटी भी है। युवती की शिकायत पर हनुमानगंज पुलिस ने दुष्कर्म समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है।

मेट्रोमोनियल साइट पर हुई मुलाकात

मूल रूप से जहांगीराबाद की रहने वाली युवती भोपाल में अपनी मां के साथ रहती है। युवकी के पिता नहीं हैं। पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि जनवरी 2021 में मेट्रोमोनियल साइट पर उसकी पहचान आरोपी सोनू खान से हुई। उसने बताया कि वह शादी करना चाहता है, जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई। बाद में दोनों के बीच नजदीकी बढ़ने पर सोनू ने भोपाल आकर पीड़िता के परिजनों से भी मुलाकात की और दोनों का रिश्ता तय हो गया।

मां से मिलाने के बहाने आरोपी ले गया होटल

पी‍ड़िता ने बताया कि आरोपी सोनू 17 अक्टूबर 2021 को भोपाल आया और कहने लगा कि उससे मिलने के लिए उसकी मां भी साथ आई हैं और हनुमानगंज के एक होटल में ठहरी हैं। जब पीड़िता वहां पहुंची तो आरोपी की मां नहीं मिली। इस पर सोनू कहने लगा कि वह जब से उससे मिला है, उसके बिना नहीं रह पा रहा। इस वजह से झूठ बोलकर बुलाया है। होटल में आरोपी सोनू ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्‍कर्म किया। इसके बाद वह आए दिन यूपी से भोपाल आता और इसी होटल में रूक कर शादी के नाम पर उसके साथ रेप करता। युवती ने बताया कि जब पता चला कि आरोपी पहले से ही शादीशुदा है तो वह जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।