लाइव टीवी

Bhopal Double Murder Case: भोपाल में पति ने पत्नी और उसके प्रेमी को उतारा मौत के घाट, आरोपी पति गिरफ्तार

Updated Jul 19, 2022 | 20:40 IST

Bhopal Double Murder Case: भोपाल में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की अपनी ही पांच साल की बेटी के सामने हत्या कर दी। आरोपी पत्नी के प्रेमी के साथ रहने के कारण नाराज था। स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
भोपाल में पति ने पत्नी और उसके प्रेमी को मार डाला
मुख्य बातें
  • पति छोड़कर प्रेमी के साथ लिव इन में रहती थी पत्नी
  • पांच साल की बेटी के सामने दिया घटना को अंजाम
  • स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ किया पुलिस के हवाले

Bhopal Double Murder Case: राजधानी भोपाल में डबल मर्डर का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पति ने अपनी पत्नी और उसके कथित प्रेमी को बीच बाजार मौत के घाट उतार दिया। पति अपनी पत्नी के किसी और के साथ लीव इन रिलेशन में रहने से नाराज था। नाराज पति ने ना सिर्फ पत्नी बल्कि उसके कथित प्रेमी की निर्मम हत्या कर दी। आरोपी ने 5 साल की मासूम बेटी के सामने इस वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी और उसके एक अन्य साथी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला भोपाल के अशोका गार्डन क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति और उसके साथी ने एक महिला और पुरुष की चाकू से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जब तक पुलिस पहुंचती मौके पर ही महिला और पुरुष की मौत हो चुकी थी। स्थानीय लोगों ने आरोपी पति को पकड़ लिया था।

पत्नी के प्रेम प्रसंग से पति था नाराज

मिली जानकारी के अनुसार पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को जो बताया उसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई, आरोपी ने बताया है कि महिला उसकी पत्नी है। जो उसे छोड़कर प्रेमी के साथ लिव इन में रहने लगी थी। इसी से नाराज होकर पति ने अपनी पांच साल की बेटी के सामने हत्या की घटना को अंजाम दिया। आरोपी ने बताया कि महिला की पहचान एक रिश्तेदार की शादी में कथित प्रेमी से हुई थी। इसके बाद दोनों एक दूसरे के संपर्क में रहने लगे। यहीं से उनके बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया।

ये है पूरा मामला

मिली जानकारी मुताबिक पलधार थाना शमशाबाद जिला विदिशा निवासी रचना की शादी सुनील मालवीय से हुई थी। रचना अपने पति सुनील को छोड़कर पिछले एक महीने से अशोक गार्डन के कैलाश नगर सेमरा में कथित प्रेमी राजेंद्र मालवीय निवासी मंडीदीप के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। पति सुनील पत्नी रचना के घर से जाने से दुखी और काफी गुस्से में भी था। बता दें कि बदला लेने के लिए उसने ऑनर किलिंग का रास्ता अख्तियार किया। अपनी पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड को मारने के लिए आरोपी ने पूरी प्लानिंग की। प्लानिंग के साथ सबसे पहले सुनील ने पत्नी के रहने के ठिकाने को ढूंढ निकाला। उसे पता चला कि राजेंद्र और रचना कैलाश नगर सेमरा में साथ रह रहे हैं।

तीन दिन से रेकी कर रहा था आरोपी

जानकारी के लिए बता दें कि आरोपी पति सुनील मालवीय तीन दिन से रचना के घर की रेकी कर रहा था। वह रात को कैलाश नगर सेमरा कमल आटा चक्की के पास पत्नी के आने का इंतजार कर रहा था। जैसे ही घर से रचना और उसका कथित बॉयफ्रेंड राजेंद्र मालवीय बाइक से पांच साल की बेटी के साथ निकले, वैसे ही सुनील ने पीछे से डंडे से पहले उन पर जोरदार हमला किया। इसके बाद आरोपी सुनील ने अपने एक साथी के साथ मिलकर चाकू से उन पर हमला बोल दिया। दोनों ने खुद को बचाने का प्रयास किया लेकिन आरोपियों ने उन्हे मौत की नींद सुला दिया। आरोपी ने पहले कथित प्रेमी राजेंद्र की और बाद में पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपी ने अपनी 5 साल की बेटी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया। बेटी खड़े-खड़े रोती रही और आरोपी ने उसके सामने ही उसकी मां की निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने सुनील और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।