लाइव टीवी

Bhopal: भोपाल का पापी पिता, अपनी सात साल की बेटी से कर रहा था छेड़छाड़, मां बनी ढाल

Updated May 21, 2022 | 19:54 IST

भोपाल के अशोका गार्डन में एक हैवान पिता पर अपनी ही 7 साल की बेटी के साथ अश्‍लील हरकत करने का आरोप लगा है। जब बच्‍ची की मां ने उसे ऐसे करते देख लिया तो वह जान से मारने की धमकी देते भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
प्रतीकात्मक तस्वीर
मुख्य बातें
  • बाप ने अपने ही 7 साल की बच्‍ची के साथ की अश्‍लील हरकत
  • मां ने देखा तो बन गई बच्‍ची की ढाल, पिता हुआ फरार
  • पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर किया गिरफ्तार

भोपाल के अशोका गार्डन इलाके में एक पिता की अपनी ही बेटी के साथ हैवानियत की खबर सामने आई है। यह पापी पिता अपनी 7 साल की बेटी के साथ अश्लील हरकत करने लगा, लेकिन उसकी इस हरकत को बगल में ही सो रही उसकी मां ने देख लिया और बीच में ढाल बन कर खड़ी हो गई। इस पर आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि पिता की हरकत के बाद बेटी की नींद खुल गई थी और वह चीख रही थी। उसकी आवाज सुनकर मेरी भी आंख खुल गई। महिला ने बताया कि पति हमेशा बेटी पर गंदी नजर रखता आ रहा है। इस वजह से पहले भी विवाद हो चुका है। आरोपी पिता मेहनत-मजदूरी करता है। वह पत्नी को खर्च के लिए पैसे भी नहीं देता।

मां ने रोका तो दी जान से मारने की धमकी

महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि, मैं कई घरों में घरेलू काम करती हूं। उसकी 7 साल की बेटी और 3 माह का बेटा है। विवाद की वजह से पति सोनिया कॉलोनी में रहता है। जबकि मुझे आजाद नगर बस्ती में रख रखा है। वीरवार की रात करीब 1 बजे मैं कमरे में सो रही थी। मेरे साथ मेरे बगल में 7 साल की बेटी, 3 माह का बेटा भी सोया हुआ था। इसी बीच देर रात शौहर घर पहुंचा। उसने मुझसे थोड़ी देर तक बात की। मेरी जब आंख लग गई तो आरोपी उठकर बच्ची के पास चला गया। थोड़ी देर बाद मुझे बच्ची की चीख सुनाई पड़ी। जब मेरी नजर बच्ची पर पड़ी तो वह उसके साथ अश्‍लील हरकत कर रहा था। यह देख मैं सहम उठी। मैंने पति को फटकार लगाते हुए चीखी तुम यह क्या कर रहे हो..। इसके बाद मुझे ही जान से मारने की धमकी देते हुए चुप रहने को कहने लगा। वह कहने लगा कि किसी को बताया तो जान से मार देंगे। बाद में वह सफाई देने लगा कि मैं चेक कर रहा था कि बेटी टॉयलेट गई की नहीं। इस घटना के कुछ देर बाद वह भाग खड़ा हुआ।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।