लाइव टीवी

Bhopal Crime: कॉलोनी में पेट डॉग को गंदगी फैलाने से रोका, फिर बुजुर्ग बैंक मैनेजर के साथ हुआ ये, रह जाएंगे दंग

Updated Jul 20, 2022 | 20:45 IST

Bhopal Crime News: डॉगी को अपने मकान के सामने गंदगी फैलाने से रोकना एक रिटार्यड बैंक कर्मी को महंगा पड़ गया। डॉगी के ओनर ने 68 वर्षीय वृद्ध को डंडों से पीट दिया। इस दौरान मौके पर मौजूद 2 युवतियों ने भी जमकर अपशब्द कहे। एक युवती ने तो अपना पालतू डॉग भी पीड़ित पर छोड़ दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
भोपाल में युवती ने बुजुर्ग पर छोड़ा अपना पेट डॉग
मुख्य बातें
  • बुुजुर्ग ने अपने मकान के सामने पेट डॉग को गंदगी फैलाने से रोका
  • एक शख्स ने 68 साल के रिटायर्ड बैंक मैनेजर को डंडे से पीटा
  • एक युवती ने अपना पेट डॉग पीड़ित पर छोड़ दिया

Bhopal Crime News: राजधानी भोपाल में डॉगी को लेकर एक कॉलोनी के लोग आपस में भिड़ गए। तू-तू, मैं-मैं से शुरू हुआ मामला मारपीट में बदल गया। हालांकि झगड़े की कोई खास वजह नहीं थी। मामला बस इतना ही था कि एक शख्स अपने पेट डॉग को फ्रेश करवाने के लिए कॉलोनी के एक मकान के सामने लेकर आया। इसके बाद डॉगी को अपने मकान के सामने गंदगी फैलाने से रोकना एक रिटार्यड बैंक कर्मी को महंगा पड़ गया। डॉगी के ओनर ने 68 वर्षीय वृद्ध को डंडों से पीट दिया।

इस दौरान मौके पर मौजूद 2 युवतियों ने भी जमकर अपशब्द कहे। एक युवती ने तो अपना पालतू डॉग भी पीड़ित बैंक कर्मी के ऊपर छोड़ दिया।  इसके बाद मौके पर आई वृद्ध की पत्नी व बेटी ने उन्हें बचाया। घटना के बाद आरोपियों के खिलाफ पीड़ित ने थाने में मामला दर्ज करवाया है। 

6 फीट नीचे गाड़ दूंगा

पुलिस के मुताबिक मामला राजधानी की पॉश कॉलोनी स्थित न्यू मिनाल रेसीडेंसी का है। यहां पर रहने वाले रिटार्यड बैंक मैनेजर ओमप्रकाश गोयल ने उसके साथ डंडों से मारपीट करने का कई जनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित ने आरोप लगाया है कि वह अपने घर के बाहर टहल रहा था। इस बीच कॉलोनी में रहने वाला एक लड़का अपना पेट डॉग लेकर आया व उसके घर के सामने डॉग को लेट्रिन करवाने लगा। जब पीड़ित ने लड़के को अपने घर के सामने गंदगी फैलाने से रोका तो वह अड़ गया। इसके बाद उसने कॉल करके अपने पिता को मौके पर बुला लिया। इसके बाद लड़के के पिता मौके पर आए और गाली-गलौज करने लगे। इसके बाद अपने बेटे का पक्ष लेते हुए कहा कि तुझे 6 फीट नीचे जमीन में गाड़ दूंगा। इसके बाद डंडे से मारपीट करने लगे। 

युवतियां भी कम नहीं रही

इस दौरान मौके पर मौजूद दो युवतियां भी बुजुर्ग से भिड़ गई। जमकर भला-बुरा कहा।  एक युवती ने तो बुजुर्ग के ऊपर अपना पेट डॉग तक छोड़ दिया। गुस्साई युवतियां बस यहीं नहीं थमी, मौके पर आई पीड़ित की पत्नी व बेटी को गालियां दीं। इस दौरान घटना का बुजुर्ग बैंक मैनेजर की बेटी ने वीडियो बना लिया। बुजुर्ग बैंक मैनेजर की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।