लाइव टीवी

Bhopal Crime News: भोपाल के तालाब में डूबकर 7 साल के मासूम की मौत, घर से इतनी दूर इस हालत में मिला शव

Updated Jul 21, 2022 | 12:45 IST

Bhopal Police: भोपाल में एक दर्दनाक हादसा समाने आया है। एक सात साल के बच्चे की तालाब में डूबने से मौत हो गई। बेटे को ढूंढते हुए पिता जब पार्क पहुंचा तो तालाब में उसकी लाश देखी। पुलिस मामले की सभी एंगल से जांच कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
भोपाल के एक तालाब में डूबने से बच्चे की मौत, पानी में तैरता मिला शव (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • कटारा हिल्स के इकोलॉजिकल पार्क में बने तालाब में मिला शव
  • बेटे को ढूंढते हुए पार्क पहुंचा पिता, तालाब में देखी बच्चे की तैरती लाश
  • घर का इकलौता बेटा था मासूम बच्चा, परिवार पर टूटा दुखों क पहाड़

Bhopal News: भोपाल के कटारा हिल्स क्षेत्र में इकोलॉजिकल पार्क पर बने तालाब में 7 साल के बच्चे के डूबने से मौत हो गई। बताया गया है कि, घर से घूमते-घूमते बच्चा इस पार्क में पहुंचा था। देर शाम तक जब वह घर पर नहीं पहुंचा, तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। रात में करीब आठ बजे बच्चे का पिता पार्क में बेटे को तलाश करता हुआ पहुंचा। तभी उसे तालाब के पास बेटे के कपड़े दिखाई दिए। पिता को पानी में बेटे का शव तैरता दिखा।

बता दें कि, शव देखने के बाद पिता बदहवास हो गया। हिम्मत जुटा कर पिता ने किसी तरह तुरंत ही बेटे को निकाला। तब तक काफी देर हो चुकी थी। मासूम परिवार का इकलौता चिराग था। परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। परिजनों में घटना के बाद कोहराम मच गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

घर पर बच्चे के न मिलने पर शुरू हुई तलाश

पुलिस ने बताया है कि, अमरावतखुर्द के रहने वाले राम अहिरवार एक श्रमिक हैं। घटना के दिन वह पत्नी ज्योति के साथ काम पर चले गए थे। घर में उनका 7 साल का बेटा देव अहिरवार अपनी पांच साल की छोटी बहन के साथ में था। शाम के समय राम घर लौटे, तो बेटा देव कहीं दिखाई नहीं दिया। वह बेटे को तलाशते हुए इकोलॉजिकल पार्क पहुंचे। पार्क के अंदर जानवरों को पानी पीने के लिए खोदे गए तालाब के पास उन्हें अपने बेटे के कुछ कपड़े दिखाई दिए। पास जाकर देखा, तो बेटे देव का शव पानी में तैरता दिखाई दिया। उन्होंने तुरंत ही बच्चे को किसी तरह बाहर निकाला।

पार्क में जाते रहते हैं मोहल्ले के बच्चे

बता दें कि, मृतक बच्चे के पिता राम ने बताया है कि पार्क से उनका घर करीब 200 मीटर की दूरी पर है। मोहल्ले के लगभग सभी बच्चे पार्क की तरफ घूमते रहते हैं। उनका बेटा भी घूमने आया होगा। वह तालाब में नहाने के लिए गया होगा। तालाब में करीब पांच फीट गहरा पानी भरा हुआ है। पिता राम ने बताया कि, बेटे को तैरना नहीं आता था। वह मोहल्ले के बच्चों के साथ उस पार्क में गया होगा। हालांकि मासूम बच्चे को किसी ने तालाब की तरफ जाते नहीं देखा।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।