लाइव टीवी

Bhopal Crime News: भोपाल के इस इलाके में सरेराह बदमाशों ने कर डाली होटल मैनेजर की हत्या, चाकू से गोद डाला

Updated May 18, 2022 | 20:29 IST

Bhopal Crime News: भोपाल के टीलाजमापुरा क्षेत्र में मंगलवार रात करीब आठ बजे बैरसिया बस स्टैंड के पास दो बाइक सवारों ने चाकू से गोदकर एक शख्स को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस हत्या के कारण जानने में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
भोपाल में सरेराह होटल मैनेजर की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • बैरसिया बस स्टैंड के रास्ते में वारदात
  • सिर और सीने पर किए ताबड़तोड़ वार
  • सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही पुलिस

Bhopal Crime News: भोपाल के व्यस्त इलाके में सरेराह एक शख्स की हत्या से शहर में सनसनी फैल गई। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद थे कि उन्होंने लोगों की परवाह किए बिना बीच सड़क पर इस हत्या को अंजाम दिया। यहां टीलाजमापुरा क्षेत्र में मंगलवार रात करीब आठ बजे बैरसिया बस स्टैंड के पास दो बाइक सवारों ने चाकू से गोदकर एक शख्स को मौत के घाट उतार दिया। अचानक हुए इस हमले में पीड़ित शख्स संभल ही नहीं पाया और गंभीर घायल होकर सड़क पर गिर पड़ा। जिसके बाद उसे हमीदिया अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर्स उसे बचा नहीं पाए।

जानकारी के अनुसार जिस शख्स पर हमला किया गया है, वह एक होटल में मैनेजर था और बस पकड़ने के लिए पैदल ही स्टैंड तक जा रहा था। हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस अब आस—पास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की तलाश करने में जुटी है।

सिर और सीने पर किए कई गंभीर वार 

पुलिस के अनुसार निपानिया जाट ईंटखेड़ी निवासी 35 वर्षीय वसीम खान अल्पना तिराहे पर स्थित एक होटल में मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। वह यहां से रोज अपडाउन करते थे। रोज की तरह मंगलवार रात को भी ड्यूटी पूरी होने के बाद वे पैदल ही बैरसिया बस स्टैंड की तरफ जा रहे थे। इस दौरान बाइक से दो बदमाश आए। वसीम कुछ समझ पाते इससे पहले ही बदमाशों ने उनपर चाकू से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया। वसीम के सिर और सीने पर चाकू से कई बार वार किए गए। जब वसीम खून से लथपथ सड़क पर गिर गए तो आरोपी वहां से फरार हो गए। 

परिजन बोले, किसी से नहीं है कोई रंजिश

पुलिस अब हत्या के कारण जानने में जुटी है। मामले में वसीम के परिवारजनों से भी बात की जा रही है। परिजनों का कहना है कि वसीम का किसी से कोई विवाद नहीं था। न ही कोई रंजिश थी। वसीम की हत्या की खबर सुनकर हर कोई हैरान है। वह पिछले 17 साल से इसी होटल में काम कर रहा था। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।