लाइव टीवी

MP में रफ्तार का कहरः हाईवे पर कार ने दो बाइकों में मारी टक्कर, एक परिवार के चार लोगों की चली गई जिंदगी

Updated Aug 14, 2022 | 14:23 IST

Mp Accident News: एनएच 146 पर खंदा मंदिर के निकट एक तेज गति से आ रही कार ने दोनों बाइक को टक्कर मार दी। जिससे सभी बाइक सवार उछल कर सड़क पर जा गिरे। हादसे में ऋषिराज व उसके बेटे व बेटी की मौत हो गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
मध्य प्रदेश में तेज रफ्तार कार 2 बाइक से टकराई, 4 की मौत
मुख्य बातें
  • तेज गति से हाइवे पर दौड़ रही कार ने दो बाइकों को मार दी टक्कर
  • हादसे की वजह अचानक सड़क पर पशु आना बताया जा रहा है
  • घटना में एक ही परिवार के पिता, पुत्र व बेटी सहित चार लोगों की मौत

Mp Accident News: मध्यप्रदेश में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। जिसमें तेज गति से हाइवे पर दौड़ रही एक कार ने दो बाइकों को टक्कर मार दी। घटना में एक ही परिवार के पिता, पुत्र व बेटी सहित चार लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए। हादसा एमपी के विदिशा जिले में एनएच 146 पर ग्यारसपुर स्थित खंदा मंदिर के निकट हुआ है। सड़क हादसे के हताहतों को विदिशा के मेडिकल कॉलेज से संबंधित अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया है।

बताया जा रहा है कि, हादसा सड़क पर अचानक पशु आ जाने से हुआ। कार के तेज गति में होने के चलते ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा। इस बीच एनएच 146 में तेज अनियंत्रित कार की चपेट में आने से दो बाइक पर सवार लोग उछल कर सड़क पर जा गिरे। सभी मृतक गांव लगदा के रहने वाले थे। घटना के बाद ड्राइवर कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पूरी घटना को लेकर अभी पुलिस की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है।

सड़क पर अचानक पशु आने से हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक गांव लगदा के रहने वाले ऋषिराज कुशवाहा अपनी पत्नी कविता सहित बेटी व बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर ग्यारसपुर जा रहे थे। वहीं एक युवक अपने साथी को बाइक पर लेकर विदिशा की ओर जा रहा था। इस बीच एनएच 146 पर खंदा मंदिर के निकट एक तेज गति से आ रही कार ने दोनों बाइक को टक्कर मार दी। जिससे सभी बाइक सवार उछल कर सड़क पर जा गिरे। हादसे में ऋषिराज व उसके बेटे व बेटी की मौत हो गई। वहीं एक अन्य बाइक सवार युवक की भी मौत हो गई। जबकि ऋषिराज की पत्नी कविता व अन्य बाइक सवार गंभीर घायल हो गए। जिन्हें बाद में विदिशा के मेडिकल कॉलेज से संबंधित अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हादसे की वजह अचानक सड़क पर पशु आना बताया जा रहा है। 


 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।