लाइव टीवी

MP: हरियाणा के इनामी शूटर सहित पंगाड़ गैंग के बदमाश धराए, 10 पिस्टल बरामद, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

Updated Sep 12, 2022 | 14:30 IST

MP News: इंदौर में हरियाणा के पंगाड़ गिरोह का 25 हजार का इनामी शार्प शूटर अपने साथियों सहित इंदौर क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा। आरोपियों के पास से पुलिस को 10 अवैध पिस्टल सहित जिंदा कारतूस मिले। क्राइम ब्रांच ने बाणगंगा इलाके में सभी बदमाशों को दबोचा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
इंदौर में इनामी शार्प शूटर सहित कई बदमाश अवैध हथियारों सहित पकड़े
मुख्य बातें
  • विक्रमजीत 25 हजार का इनामी शार्प शूटर है
  • सभी आरोपियों का ताल्लुक हरियाणा की पंगाड़ गैंग से
  • क्राइम ब्रांच को बदमाशों के पास से 10 पिस्टल सहित जिंदा कारतूस मिले

MP Crime News: मध्यप्रदेश की इंदौर क्राइम ब्रांच ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए हरियाणा के हिसार के रहने वाले शार्प शूटर सहित उसके कई साथियों को दबोचने में सफलता हासिल की है। क्राइम ब्रांच के मुताबिक शार्प शूटर 25 हजार का इनामी बदमाश है। जिस पर हरियाणा में कई संगीन अपराधों के मामले दर्ज हैं। क्राइम ब्रांच टीम के निरीक्षक धनेन्द्र सिंह भदौरिया के मुताबिक, आरोपियों के पास से पुलिस को 10 देशी पिस्टल सहित जिंदा कारतूस बरामद मिले हैं। जिन्हें बरामद कर जब्त कर लिए गए।

इंस्पेक्टर के मुताबिक सभी इंदौर से हथियारों की खेप लेकर निकले थे। इसके बाद मुखबिर से मिली जानकारी के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने बदमाशों की घेराबंदी कर दबोच लिया। क्राइम ब्रांच अब बदमाशों से पूछताछ कर रही है। वहीं इनका आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। 

हरियाणा की कुख्यात पंगाड़ गिरोह से जुड़े है बदमाश

क्राइम ब्रांच के निरीक्षक के मुताबिक मुखबिर से मिले इनपुट के आधार पर बदमाशों को बाणगंगा एरिया में पकड़ा गया। बदमाशों की शिनाख्त विक्रमजीत, निखिल, कुलदीप, जगजीत कुमार, जसवंत, संदीप कुमार व मनदीप के तौर पर हुई है। सभी बदमाश हरियाणा के रहने वाले हैं। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के मुताबिक पकड़े गए सभी आरोपी शातिर बदमाश हैं। जिन पर हत्या, लूट व अपहरण जैसे गंभीर मामले दर्ज हैं। क्राइम ब्रांच के मुताबिक शातिर शार्प शूटर विक्रमजीत पर हरियाणा के हिसार क्षेत्र के कई थानों में एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस के मुताबिक हरियाणा में 4 महीने पहले हुई एक हत्या में उस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। इस वारदात को अंजाम देने के बाद से वह फरार चल रहा था। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के मुताबिक पूछताछ में जानकारी मिली है कि, सभी आरोपी हरियाणा के जसवीर पंगाड़ गिरोह के मेंबर हैं। विक्रमजीत नामी शूटर है। हरियाणा एसटीएफ से भी इनकी मुठभेड़ हुई थी। जिसमें इस गिरोह के 5 बदमाश पकड़े गए थे। गिरोह अपहरण, लूट व हत्या की वारदातों को अंजाम देता है। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।