लाइव टीवी

Bhopal Crime News: यह है भोपाल का बेरहम कातिल बाप, बस इतनी सी बात पर अपने ही 4 माह के मासूम का कर डाला कत्ल

Updated Sep 12, 2022 | 15:06 IST

Bhopal Crime News : शराब के नशे में धुत एक युवक ने अपने ही 4 माह के बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। पत्नी को लेने आए आरोपी को रात्रि में ससुराल जाने से पत्नी ने इंकार कर दिया था। बस इतनी सी बात को लेकर आरोपी ने इतना खौफनाक कदम उठा लिया। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
भोपाल में मां- बाप के झगड़े की कीमत 4 माह के मासूम ने चुकाई
मुख्य बातें
  • शराब के नशे में धुत था आरोपी पिता
  • पत्नी ने रात को साथ जाने से इंकार कर दिया था
  • गुस्से में अपने 4 माह के बेटे का गला दबाकर कत्ल कर दिया 

Bhopal Crime News: राजधानी भोपाल में एक जल्लाद पिता की दिल दहला देने वाली करतूत सामने आई है। मां-बाप के झगड़े की कीमत महज चार माह के मासूम को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। दरअसल हुआ यूं कि शराब के नशे में चूर आरोपी पिता को उसकी पत्नी ने देर रात होने के कारण साथ में जाने से इंकार कर दिया था। बस इतनी सी बात को लेकर आरोपी ने पत्नी की गोद से बच्चे को जबरन खींचा और उसका गला दबा दिया।

इस बीच मासूम की चीखें निकलती रही] मगर बेरहम बाप पर उसका कोई असर नहीं हुआ। बाद में जब उसकी सांसे थम गई और उसने रोना बंद कर दिया तो आरोपी उसे छोड़कर मौके से फरार हो गया। इसके बाद मासूम को उसकी मां व मामा अस्पताल लेकर गए, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालांकि पुलिस ने हत्यारे पिता को राजधानी के मुबारकपुर से गिरफ्तार कर लिया है। 

नशे में वहशी बन गया आरोपी

पुलिस के मुताबिक घटना भोपाल के गांधीनगर इलाके की है। जहां बीडीए क्वार्टर में गांव गोंदरमऊ निवासी संगीता वर्मा रक्षाबंधन पर अपने चार माह के मासूम आर्यन के साथ मायके आई थी। 8 सितंबर को उसका पति संजय वर्मा (30) उसे लेने ससुराल पहुंचा था। इसके बाद तीन दिनों से अपने ससुराल में ही था। शनिवार शाम को वह नशे की हालत में ससुराल पहुंचा और अपनी पत्नी से गांव बड़वेली चलने की जिद करने लगा। इसके बाद संगीता व उसकी मौसी ने उसे समझाया कि बहुत रात हो गई है। तुम्हें बहुत नशा चढ़ा है, कल सुबह जल्दी निकलेंगे। इस बात पर वह गुस्सा हो गया। पत्नी को धमकी दी कि, अगर अभी नहीं चली तो मैं बच्चे की जान ले लूंगा। इसके बाद दोनों के बीच कई देर तक छीना- झपटी चली। इसके बाद आरोपी ने मासूम को पत्नी से छीन लिया और उसका गला दबा दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक मासूम के मामा देवी सिंह ने जानकारी दी कि मृतक आर्यन उसकी गोद में खेल रहा था। आरोपी ने उसे छीन कर मौत के घाट उतार दिया। अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर घटना की जानकारी ले रही है। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।