लाइव टीवी

MP Mass Suicide Attempt: कंपनी से अचानक नौकरी से निकाला, फिर 7 कार्मिकों ने उठाया ये कदम, ये है पूरा मामला

Updated Sep 01, 2022 | 22:19 IST

MP Mass Suicide Attempt: निजी कंपनी के मालिक ने अचानक 7 लोगों को काम से निकाल दिया। सभी ने तनाव में आकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। फिलहाल अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
इंदौर में नौकरी छूटी के बाद 7 लोगों ने खा लिया जहर
मुख्य बातें
  • कंपनी ने सात कार्मिकों को काम से बाहर निकाल दिया था
  • सभी ने तनाव में आकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया
  • पुलिस अब सभी के बयान देने का इंतजार कर रही है

MP Mass Suicide Attempt: मध्य प्रदेश की इकोनॉमिकी कैपिटल इंदौर में गुरुवार को एक साथ सात लोगों द्वारा सुसाइड करने को लेकर जहरीले पदार्थ के सेवन का सनसनीखेत मामला सामने आया है। मामले को लेकर कथित तौर पर आरोप है कि सभी एक निजी कंपनी में काम कर रहे थे। इस बीच कंपनी के मालिक ने अचानक सभी को काम से बाहर निकाल दिया।

इसी वजह से तनाव में आकर सातों कार्मिकों ने इतना बड़ा कदम उठा लिया। घटना शहर के परदेशीपुरा इलाके में स्थित एक निजी फैक्ट्री के बाहर की है। इससे इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूद लोग सकते में आ गए। सातों कार्मिकों की जहरीले पदार्थ के सेवन के बाद तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद मौके पर मौजूद साथी कार्मिकों ने उन्हें शहर के एमवाय अस्पताल में इलाके के लिए दाखिल करवाया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर आई व लोगों से पूछताछ की। 

काम छूटा तो परिवार की चिंता हुई

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी अजय सिंह कुशवाहा के मुताबिक सातों कार्मिकों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। वह अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है। उनके बयान दर्ज होने के बाद ही पुलिस कार्यवाही को आगे बढ़ा सकेगी। बहरहाल पुलिस उनके जल्द स्वस्थ होने का इंतजार कर रही है। इंवेस्टिगेशन अधिकारी कुशवाहा के मुताबिक आरंभिक तौर पर जांच में ये जानकारी उभर कर सामने आई है कि परदेशीपुरा इलाके में एक निजी कंपनी में करीब 15 से 20 के बीच कार्मिक कार्यरत हैं। दो दिन पहले कंपनी के मालिक ने दीपक सिंह, राजेश मेमियोरिया, रवि करेड़िया, जमनाधार विश्वकर्मा, देवीलाल करेडिया, जितेंद्र धमनिया व शेखर वर्मा को अचानक नौकरी से निकाल दिया। जिससे सभी तनाव में आ गए। ये लोग कंपनी में गत 7 वर्षों से अपनी सेवाएं दे रहे थे। गुरुवार को ड्यूटी के समय नौकरी से निकाले गए सभी कार्मिक कंपनी के मुख्य प्रवेश द्वार के सामने आए व एक साथ जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। अब काम छूट गया तो परिवार की चिंता में इन लोगों ने ये कदम उठा लिया।


 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।