लाइव टीवी

MP News: स्कूटी चोरी का लाइव वीडियो, बीमारी का इलाज करवाने आया था युवक, चोर इस अंदाज में ले उड़ा स्कूटी

Updated Sep 02, 2022 | 18:18 IST

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बीमारी की जांच करवाने लैब आए पीड़ित की स्कूटी लैब के बाहर से चोर 5 मिनट में ले उड़ा। पहले लॉक तोड़ा, फिर स्टार्ट करने की कोशिश की। स्टार्ट नहीं हुई तो पैदल ले भागा। सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस अब आरोपी की तलाश में जुटी है। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
ग्वालियर में बीमारी की जांच करवाने आए युवक की स्कूटी ले उड़े चोरी
मुख्य बातें
  • शातिर चोर पैथ लैब के बाहर से 5 मिनट में स्कूटी ले उड़ा
  • पीड़ित बीमारी की जांच करवाने आया था लैब में 
  • पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश में जुटी

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में स्कूटी चोरी करने की घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल चोर बीमारी के इलाज के लिए आए एक युवक की स्कूटी चुरा ले गया। हैरानी की बात तो ये है कि, जब आरोपी से स्कूटी स्टार्ट नहीं हुई तो उसे पैदल ही ले चल पड़ा। ये सारी घटना मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना हजीरा थाना इलाके के तानसेन नगर की है।

पीड़ित को जब अपनी स्कूटी के चोरी होने की जानकारी मिली तो थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। अब पुलिस सीसीटीवी में मिले फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान कर तलाश करने में जुटी है। 

पैथ लैब के बाहर खड़ी थी स्कूटी

हजीरा थाने के एसएचओ मनीष धाकड़ ने बताया कि, बिरला नगर इलाके का रहने वाला देवांशू शर्मा बीमारी की जांच करवाने के लिए शहर के तानसेन नगर स्थित एक पैथ लैब पर गया था। इस बीच उसने अपनी स्कूटी लैब के बाहर खड़ी कर दी। बाद में पीड़ित अपनी जांच करवाने अंदर चला गया। इसके बाद वापस आकर देखा तो स्कूटी गायब मिली। पीड़ित की सूचना पर थाने में वाहन चोरी की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मौके पर गई व जानकारी जुटाई है। 

स्टार्ट नहीं हुई स्कूटी तो पैदल ही ले गया

एसएचओ मनीष धाकड़ के मुताबिक मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज लिए गए। जिसमें जांच करने पर हैरान करने वाली जानकारी सामने आई है। शातिर चोर ने स्कूटी चुराने की वारदात को पांच मिनट के भीतर अंजाम दे डाला। एसएचओ के मुताबिक पहले चोर मौके पर आया। इसके बाद स्कूटी का लॉक तोड़ा। बाद में वहां से चला गया। इसके बाद फिर आया और स्कूटी को स्टार्ट करने की कोशिश की। जब वह स्टार्ट नहीं हुई तो उसे पैदल आगे ले जाकर फिर से स्टार्ट करने की कोशिश की इस बार वह कामयाब रहा और स्कूटी ले उड़ा। पुलिस के मुताबिक पूरी घटना को चोर ने 5 मिनट में अंजाम दे डाला। अब सीसीटीवी से मिले फुटेज के आधार पर चोर की तलाश की जा रही है। 


 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।