लाइव टीवी

Shivraj singh chouhan fake video: दिग्विजय सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज, फेक वीडियो साझा करने का आरोप

Updated Jun 15, 2020 | 09:09 IST

FIR against Digvijay singh: भोपाल क्राइम ब्रांच ने कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। मामला सीएम शिवराज सिंह चौहान से जुड़ा हुआ है।

Loading ...
कांग्रेस के कद्दावर नेता हैं दिग्विजय सिंह
मुख्य बातें
  • कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज
  • सीएम शिवराज सिंह से संबंधित फेक वीडियो को साझा करने का मामला
  • बीजेपी की तरफ से दर्ज कराई गई थी शिकायत

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के खिलाफ क्राइम ब्रांच ने एफआईआर दर्ज की है। उनके खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है। दरअसल दिग्विजय सिंह पर आरोप है कि उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ फेक वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया था। बीजेपी ने इस संबंध में क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई थी। 

मामला कुछ यूं है
यहां समझना जरूरी है कि आखिर मामला क्या है। दरअसल सोशल मीडिया पर इस तरह के ऑडियो वीडियो सामने आए जिसमें मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि राज्य में बीजेपी का सरकार बनाने के लिए केंद्रीय नेतृत्व का दबाव है। इस तरह की क्लिपिंग जब सर्कुलेट होने लगी तो मध्य प्रदेश की राजनीति में उफान आ गया। 


बीजेपी पर कांग्रेस हमलावर
बीजेपी की तरफ से तुरंत सफाई आई कि कि यह सब कुछ शरारती तत्वों का किया धरा है और हताश कांग्रेस के पास किसी तरह का मुद्दा नहीं है तो वो इस तरह से सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। लेकिन कांग्रेस नेताओं ने मुखर तौर पर कहना शुरू किया कि वो लोग जो बीजेपी सरकार के संबंध में होल रहे थे उसमें दम था। कांग्रेस सरकार को गिराने के लिए अनैतिक कदम उठाए गए थे।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।