लाइव टीवी

Suspicious body found in Bhopal: भोपाल के बड़े तालाब में युवक का शव मिलने से सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

Updated Jul 10, 2022 | 15:02 IST

Bhopal Police: भोपाल में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। वीआईपी रोड के बड़े तालाब से युवक शव बरामद हुआ है। पुलिस को प्रारंभिक जांच में मृतक के बॉडी पर किसी चोट के निशान नहीं मिले हैं। पुलिस शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
भोपाल के बड़ा तालाब में मिला संदिग्ध शव, जांच शुरू (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • वीआईपीरोड के पास बड़े तालाब से में मिला युवक का शव
  • मृतक की नहीं हो सकी है शिनाख्त
  • पुलिस ने मामले को संज्ञान में ले जांच शुरू की

Bhopal Crime News: राजधानी भोपाल के वीआईपी रोड के पास बड़ा तालाब में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। युवक के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस को प्रारंभिक जांच में ऐसा लग रहा है कि, युवक की मौत डूबने से हो सकती है। युवक के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं। इस मामले की जांच-पड़ताल में पुलिस जुटी गई है।

बता दें कि, युवक के शव को नगर निगम के गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला गया था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी। पुलिस ने कई तरह से कोशिश की पर मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने आसपास के इलाकों के थानों से गुमशुदा लोगों के संबंध में जानकारी मांगी है। पुलिस का कहना है कि, युवक की शिनाख्त जल्द हो जाएगी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामला होगा स्पष्ट

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की जांच शुरू कर दी है। पलिस की शुरुआती जांच में यही माना जा रहा है कि, डूबने की वजह से युवक की मौत हुई होगी। पुलिस का कहना है कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो सकेगा। पुलिस ने बताया कि, युवक के शव की शिनाख्त के लिए चुनिंदा गुमशुदा लोगों के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है। पुलिस जल्द ही किसी नतीजे पर पहुंचेगी। पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है।

पिछले दिनों बड़े तालाब में कूदकर सुसाइड का हुआ था प्रयास

जानकारी के लिए बता दें कि, भोपाल के बड़े तालाब के पास से कई मामले सामने आ रहे है। बीते दिनों ही भोपाल के बड़े तालाब में शीतलदास की बगिया के पास से आत्महत्या का प्रयास करने का एक मामला सामने आया था, यहां एक युवक ने सुसाइड करने की कोशिश की थी। मिली जानाकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि, नशे की हालत में युवक तालाब में कूद गया था। हालांकि मौके पर मौजूद गोताखोरों ने उसे किसी तरह बचा लिया था।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।