लाइव टीवी

Bhopal Crime: चोरों का आतंक, चोरी करने घुसे बदमाशों ने बरसाए पत्थर, एक इंजीनियर घायल, हथियार लहराते हुए फरार

Updated Jul 10, 2022 | 21:59 IST

Bhopal Crime: अवधपुरी इलाके में स्थित कवर्ड कैंपस में शनिवार देर रात चोरी करने घुसे दो से चार बदमाशों ने स्‍थानीय निवासियों द्वारा पीछे किए जाने पर हमला बोल दिया। जिससे एक इंजीनियर घायल हो गया। चोर अपने साथ एक बंद फ्लैट से 20 हजार रुपये नकद, लाखों की ज्‍वेलरी व अन्‍य सामान ले गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
कवर्ड कैंपस में घुसकर चोरों ने मचाया आतंक
मुख्य बातें
  • चोरों ने कैंप में घुसते ही काट दिए थे सभी सीसीटीवी कैमरों के कनेक्‍शन
  • पीछा करने पर लोगों पर बरसाने लगे पत्‍थर, हथियार लहराकर हुए फरार
  • बदमाशों का एक बैग छूट गया, जिसमें ब्रांडेंड कपड़े और पेनकिलर दवा मिली

Bhopal Crime: शहर के अवधपुरी इलाके में स्थित कवर्ड कैंपस में शनिवार देर रात करीब डेढ़ बजे बदमाशों ने जमकर आतंक मचाया। यहां के एक बंद फ्लैट में चोरी करने घुसे चोरों को जब आसपास के लोगों ने देख लिया और खदेड़ने का प्रयास किया तो बदमाशों ने स्‍थानीय निवासियों पर पत्थर बरसाने लगे और हथियार लहराते हुए फरार हो गए। इस पत्‍थरबाजी में एक सॉफ्ट वेयर इंजीनियर घायल हो गया। घटना की जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।  

जानकारी अनुसार, बदमाश कैंपस में लगी फेंसिंग को काटकर दाखिल हुए थे। बदमाशों ने चोरी करने से पहले पूरी रेकी कर रखी थी। इसलिए अंदर आते ही सबसे पहले कैंपस में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों के कनेक्शन काट दिए। बदमाशों द्वारा किए गए पथराव में यहां के कई फ्लैट की खिड़कियों के कांच टूट गए। चोरों ने करीब 20 मिनट तक आतंक मचाने के बाद पास से गुजर रहे नाले में छलांग लगाकर फरार हो गए। पुलिस जांच में पता चला है कि, आरोपियों ने एक ऑटोमोबाइल कंपनी के मैनेजर के फ्लैट से 20 हजार रुपए नकदी, लाखों रुपये की ज्‍वेलरी अपने साथ ले गए। बदमाशों के भागते हुए एक बैग भी गिर गया, जिसमें ब्रांडेंड कपड़े और पेनकिलर दवा मिली हैं।

दो से चार बदमाश घुसे थे कैंप में, पीछा करते ही कर दिया हमला

जिस फ्लैट में चोरी हुई उसके मालिक ने बताया कि, वह एक ऑटोमोबाइल कंपनी में मैनेजर हैं। घटना के समय वे अपना फ्लैट बंद कर बिजली कॉलोनी में रह रहे अपने पिता के मकान में गए थे। रात करीब डेढ़ बजे तेज बारिश के कारण बिजली सप्लाई बंद थी। जिस वजह से कैंपस के अधिकतर लोग जगे हुए थे।

हथियार लहराते हुए फरार हुए चोर

इस दौरान अपने फ्लैट के खिड़की के पास खड़े सॉफ्टवेयर इंजीनियर अंकुश को कैंपस में दो अंजान लड़के दिखे। वे चोरी कर भाग रहे थे। इस पर अंकुश ने शोर मचा दिया। जिसके बाद अन्‍य लोगों ने जब उनका पीछा किया तो बदमाशों ने पथराव कर दिया। साथ ही पास आने वाले लोगों को चाकू और गुप्‍ती जैसे हथियार लहराकर डरते रहे। वहीं बगल के फ्लैट में रहने वाले रामेन्द्र सिंह ने बताया कि, हम लोगों ने चार बदमाशों को भागते हुए देखा है। इनकी संख्या और हो सकती है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश में घेराबंदी भी की, लेकिन बारिश की वजह से सर्चिंग नहीं हो सकी।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।