लाइव टीवी

Bhopal Crime: छतरपुर यूनिवर्सिटी में छात्राओं के बीच चाकूबाजी का वीडियो वायरल, बॉयफ्रेंड को लेकर दिखाई गुंडई

Updated Jul 15, 2022 | 18:50 IST

Bhopal Crime News: महाराजा छत्रसाल बुंदेलखण्ड विश्वविद्यालय के अंदर कैंपस में छात्राओं के बीच जमकर लात-घूंसों की बारिश हुई। इतना ही नहीं एक स्टूडेंट ने तो चाकू भी निकाल लिया। लड़कियों की गुंडई का एक वीडियो अब इलाके में वायरल हो रहा है। जिसमें कई छात्राएं एक छात्रा की पिटाई करती दिख रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
बॉयफ्रेंड को लेकर भिड़ गई छात्राएं, चलाए चाकू
मुख्य बातें
  • यूनिवर्सिटी की छात्रा को कॉलेज स्टूडेंट ने पीटा
  • एक छात्रा ने चाकू निकाल लिया
  • घटना का वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

Bhopal Crime News: राजधानी भोपाल के छतरपुर क्षेत्र के महाराजा छत्रसाल बुंदेलखण्ड विश्वविद्यालय के अंदर कैंपस में छात्राओं के बीच जमकर लात-घूंसों की बारिश हुई। इतना ही नहीं एक स्टूडेंट ने तो चाकू भी निकाल लिया। लड़कियों की गुंडई का एक वीडियो अब इलाके में वायरल हो रहा है। जिसमें कई छात्राएं एक छात्रा की पिटाई करती दिख रही हैं। इधर, पिट रही लड़की उन्हें गालियां दे रही है। लड़ाई के इस मंजर में एक पुलिसवाला छात्राओं को शांत करते दिख रहा है।

घटना को लेकर पीड़ित छात्रा ने थाने में मामला दर्ज करवाया है। वहीं विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से घटना को लेकर अनुशासन समिति को जांच के निर्देश दिए गए हैं। जांच के बाद ही पुलिस कार्रवाई के लिए यूनिवर्सिटी की ओर से लिखा जाएगा। इधर, यूनिवर्सिटी के कुल सचिव जेपी मिश्रा ने बताया कि विश्वविद्यालय की अनुशासन समिति 3 दिन में अपनी जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करेगी। इसके बाद पुलिस को आगे की कार्रवाई करने के लिए लिखा जाएगा। 

बॉयफ्रेंड पर कमेंट करना पड़ा महंगा

झगड़े के बाद थाने पहुंची गांव मातगुंवा की स्टूडेंट ने पुलिस को बताया कि वो महाराजा कॉलेज अंतिम वर्ष की छात्रा है। उसका कॉलेज में अंतिम दिन था, उसकी परीक्षा खत्म हुई तो उसकी एक फ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिली। उसने बताया कि उसका बॉयफ्रेंड पुलिस कर्मी है। पीड़िता के मुताबिक उसकी फ्रेंड  के साथ 3 अन्य लड़कियां भी थीं। छुट्टी के बाद घूमने की योजना बनाई, इस दौरान बॉयफ्रेंड पर फब्ती कसने की बात को लेकर आपस में कहासुनी हो गई। इससे गुस्साई चारों कॉलेज की छात्राओं ने पीड़िता पर हमला कर दिया। छात्रा की सरेराह पिटाई कर दी। एक छात्रा ने चाकू से हमला करने की कोशिश की। झगड़े में कॉलेज स्टूडेंट का बॉयफ्रेंड भी शामिल हो गया। इसके बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन के लोग मौके पर आए व सबसे समझाइश की। तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ। अब पुलिस घटना के बारे में पता लगा रही है। 


 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।