लाइव टीवी

Bhopal में पति-पत्नी के बीच आ गई 'वो'...बीवी ने आपत्ति जताई तो कर दी सरेआम पिटाई, थाने पहुंच गया केस

Updated Aug 21, 2022 | 13:28 IST

Bhopal Police: छतरपुर में एक महिला से मारपीट का मामला सामने आया है। महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति का दूसरी महिला से अफेयर चल रहा है। जब उसने आपत्ति जताई तो पति ने उसे जमकर पीटा। पीड़ित महिला ने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
जयपुर में प्रेमिका के चक्कर में पत्नी को पीटा, शिकायत दर्ज
मुख्य बातें
  • पत्नी के रहते हुए दूसरी महिला से अफेयर
  • पत्नी ने जताई आपत्ति तो कर दी सरेआम पिटाई
  • पुलिस के पास पहुंची पीड़ित महिला, होगी कार्रवाई

Bhopal News: भोपाल के निकट छतरपुर में पति-पत्नी और वो का मामला प्रकाश में आया है। जहां पहली पत्नी के रहते हुए पति का दूसरी महिला से चक्कर चल रहा है। इतना ही नहीं जब पत्नी ने इस अफेयर का विरोध किया और भरण-पोषण और बच्चों की परवरिश न करने पर आपत्ति जताई तो पति ने उसकी सरेआम जमकर पिटाई की। पति से अजीज आकर पीड़ित महिला मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंच गई है।

मिली जानकारी के अनुसार यह प्रकरण छतरपुर शहर के सिविल लाइन थाने के सामने का बताया जा रहा है। जहां के रहने वाले खानाबदोश कबीलाई जाति के लोग अपनी झोपड़ी बनाकर रहा करते हैं। जिनमें से 40 वर्षीय सुनीता आदिवासी ने बताया है कि उसके रहते हुए उसके पति मानसिंह आदिवासी का दूसरी औरत के साथ चक्कर चल रहा है। इतना ही नहीं पति उस महिला को साथ लेकर अब उसके पास ही कबीले में झोपड़ी बनाकर रहता है। पीड़िता ने बताया कि वह मुझे जलाते हैं, मैं खून के आंसू रोती रहती हूं मेरी कोई सुनने वाला नहीं है।

पत्नी को पीटकर किया लहूलुहान

महिला ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि पति से मेरे पहले से दो बच्चे हैं। उनमें से एक बच्चा दिव्यांग है। अब वह मेरा और बच्चों का भरण पोषण भी करने को तैयार नहीं, मैं ही मेहनत-मजदूरी करके अपना और बच्चों का पेट भरती हूं। ऊपर से मेरी सौतन और उसकी बहन मेरे पति को मेरे खिलाफ उल्टा-सीधा बोलकर भड़काती हैं। इसके बाद मेरा पति मुझे मारता-पीटता और प्रताड़ित करता रहता है और इस बार तो उसने सारी हद पार कर दी। पति शराब पीकर मेरी झोपड़ी के सामने उत्पात मचाने लगा और मुझे झोपड़ी से बाहर घसीटकर सरेराह बीच सड़क पर सबके सामने जमकर पीटा। जिससे मैं लहूलुहान हो गई।  

पुलिस ने किया मामला दर्ज

बता दें कि महिला मारपीट की शिकायत थाने में कर दी है। वहीं सिविल लाइन थाना पुलिस के अनुसार पति पत्नी के विवाद और मारपीट की रिपोर्ट सामने आई है। प्रकरण में 232 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। प्रकरण की जांच की जा रही है और महिला के बयानों के आधार पर अग्रिम कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।