लाइव टीवी

25 सितंबर तक फ्री में बुक करें फ्लाइट टिकट, सिर्फ देश नहीं, विदेश में भी फ्री में घूमने का मौका

Updated Sep 20, 2022 | 17:51 IST

AirAsia Biggest Ever Free Seats Sale: अगर आप हवाई यात्रा करना चाहते हैं लेकिन पैसों की तंगी की वजह से फ्लाइट टिकट बुक नहीं कर पा रहे हैं, तो आपको लिए राहत भरी खबर है।

Loading ...
Sale: विदेश में फ्री में घूमने का मौका! अभी बुक करें टिकट (Pic: iStock)

नई दिल्ली। जैसे-जैसे कोविड - 19 के मामलों (Covid-19 cases) में कमी आ रही है, एविएशन सेक्टर गति पकड़ता नजर आ रहा है। कम किराए वाली कंपनी एयर एशिया (AirAsia) ने यात्रियों को बड़ी खुशखबरी दी है। विमानन कंपनी ने 25 सितंबर तक 50 लाख मुफ्त सीटों का ऑफर किया है। एयर एशिया ने फ्री में टिकट बांटने की जानकारी अपनी आधिकारिक वेबसाइट और ट्विटर हैंडल पर दी है।

एयरएशिया ने कहा कि उसकी 'अब तक की सबसे बड़ी मुफ्त सीट सेल' 19 सितंबर को शुरू हो गई है। ये सेल 1 जनवरी 2023 और 28 अक्टूबर 2023 के बीच Asean और उससे आगे की यात्रा के लिए है।

विदेश में भी फ्री में करें सफर
50 लाख सीटों की मुफ्त बिक्री की पेशकश आसियान में कई लोकप्रिय डोमेस्टिक और अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों पर उपलब्ध है। लाइवमिंट की एक रिपोर्ट के अनुसार, इसमें बैंकॉक (Suvarnabhumi) से क्राबी और फुकेत के लिए सीधी उड़ान, साथ ही बैंकॉक (Don Mueang) से चियांग माई, सकोन नाकोर्न, नकोर्न श्रीथमरत, क्राबी, फुकेत, ​​न्हा ट्रांग, लुआंग प्राबांग, मांडले, नोम पेन्ह, पिनांग और कई अन्य उड़ान शामिल हैं।

आप भी उठाएं सेल का लाभ
एयरएशिया के ग्रुप चीफ कमर्शियल ऑफिसर कैरन चैन ने कहा कि हमने न सिर्फ अपने कई पसंदीदा रूट्स को फिर से शुरू किया है, बल्कि हम ज्यादा पसंद किए जाने वाले नए और रोमांचक रूट भी पेश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह विशेष सेल हमारे 21 वें जन्मदिन और दुनिया भर में सीमाओं के धीरे-धीरे फिर से खुलने के लिए रखी गई है। हम सभी को हमारी सेल का लाभ उठाने और हवाई यात्रा को हमेशा सभी के लिए सुलभ बनाने की प्रतिबद्धता के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।