लाइव टीवी

अनिल अंबानी के बेटे अनमोल की रिसेप्शन की फोटोज वायरल, पति-पत्नी ने किया डांस

Updated Feb 23, 2022 | 18:06 IST

Anmol Ambani-Khrisha Shah wedding reception: टीना और अनिल के बड़े बेटे अनमोल यूके में Warwick बिजनेस स्कूल के पूर्व छात्र हैं। उन्होंने 2014 में रिलायंस म्यूचुअल फंड के साथ अपनी कॉर्पोरेट यात्रा शुरू की और 2016 में रिलायंस कैपिटल बोर्ड में शामिल हुए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अनिल अंबानी के बेटे अनमोल की रिसेप्शन की फोटोज वायरल, पति-पत्नी ने किया डांस
मुख्य बातें
  • अंबानी परिवार की बहू कृषा एक बिजनेस वुमन हैं।
  • वह अपने भाई के साथ DYSCO नाम की कंपनी चलाती हैं।
  • इससे पहले वह यूके में एक्सेंचर की कर्मचारी थीं।

Anmol Ambani-Khrisha Shah wedding reception: जय अनमोल अंबानी (Jai Anmol Ambani) और कृषा शाह (Khrisha Shah) के शादी के बंधन में बंधने के बाद, अंबानी परिवार ने सोमवार को नवविवाहित जोड़े का जश्न मनाते हुए एक कॉकटेल और डिनर रिसेप्शन रखा, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Photos) हो रही हैं।

शादी में सभी जाने-माने सितारे रहे मौजूद 
अनिल (Anil Ambani) और टीना अंबानी (Tina Ambani) के सबसे बड़े बेटे अनमोल ने 20 फरवरी को अपने मुंबई के भव्य पाली हिल आवास पर Dysco के संस्थापक कृषा से शादी की। नए जोड़े को अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini), बच्चन परिवार, NCP नेता सुप्रिया सुले सहित अन्य प्रसिद्ध हस्तियों ने आशीर्वाद दिया।

फंक्शन में शानदार लग रहे थे दूल्हा-दुल्हन
मुंबई में अनमोल और कृषा की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुई Columnist शोभा डे (Shobhaa De) ने इंस्टाग्राम पर समारोह की तस्वीरें साझा कीं। नई दुल्हन कृषा शानदार लग रही थी। दूल्हे अनमोल नीले रंग के ब्लेजर के साथ सफेद शर्ट और पैंट में नजर आए।


इस बीच, ईशा अंबानी (Isha Ambani) के एक फैन पेज ने भी अनमोल और कृषा के डांस की वीडियो शेयर की।


मालूम हो कि कृषा के परिवार ने 18 फरवरी को मेहंदी समारोह की मेजबानी की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।