लाइव टीवी

McDonald’s की कोल्ड ड्रिंक के अंदर तैरती दिखी छिपकली, देखें वीडियो

Updated May 24, 2022 | 17:08 IST

अगर किसी नामी रेस्टोरेंट में आपको छिपकली के साथ कोल्ड ड्रिंक सर्व की जाए, तो आपको कैसा लगेगा? ऐसा ही कुछ हुआ है अहमदाबाद में मैकडॉनल्ड्स के एक कस्टमर के साथ।

Loading ...
McDonald’s की कोल्ड ड्रिंक में तैरती छिपकली

नई दिल्ली। बात जब बर्गर की आती है, तो दिमाग में सबसे पहला नाम मैकडॉनल्ड्स (McDonald's) का ही आता है। सालों से भारत में मैकडॉनल्ड्स लोगों का पसंदीदा आउटलेट है। ना सिर्फ भारत, बल्कि दुनिया भर में लोगों को मैकडॉनल्ड्स के बर्गर, फ्राइस और कोल्ड ड्रिंक काफी पसंद हैं। लेकिन इस बीच एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है, जिसके बारे में जानने के बाद आप दोबारा शायद ही मैकडॉनल्ड्स जाएंगे।

कस्टमर को सर्व की गई छिपकली वाली कोल्ड ड्रिंक
यह घटना गुजरात के शहर अहमदाबाद की है, जहां मैकडॉनल्ड्स के एक आउटलेट पर कस्टमर ने कोल्ड ड्रिंक ऑर्डर की और उस कोल्ड ड्रिंक में से छिपकली निकली। अगर आपको छिपकली वाली कोल्ड ड्रिंक सर्व की जाए, तो आपको कैसा लगेगा?

इसके बाद कस्टमर ने इसकी वीडियों ट्विटर पर भी शेयर की और सोशल मीडिया पर शेयर करते ही यह वायरल भी हो गई। आप भी देखें-

ग्राहक ने अहमदाबाद नगर निगम (AMC) से इसकी शिकायत की, जिसके बाद मामले में खाद्य सुरक्षा अधिकारी देवांग पटेल ने अहमदाबाद में सार्वजनिक स्वास्थ्य प्रयोगशाला में परीक्षण के लिए रेस्तरां से सैंपल इकट्ठे किए।

सील हुआ आउटलेट
कोल्ड ड्रिंक में छिपकली मिलने की घटना के बाद अहमदाबाद नगर निगम (AMC) ने कर्रवाई की। कर्रवाई के बाद मैकडॉनल्ड्स के इस आउटलेट को सील भी किया गया। मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है कि जब पसंदीदा चेन मैकडॉनल्ड्स में ग्राहकों को अजीबोगरीब चीज सर्व की गई हो। इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आए हैं जब मैक्डी की फूड आइटम में कस्टमर को बिच्छू, कीड़े और मेढ़क जैसे जीव मिले हों।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।