लाइव टीवी

Paytm Offer: फ्री में चाहिए रसोई गैस सिलेंडर? तुरंत करें अप्लाई, ये है तरीका

Updated Feb 07, 2022 | 16:51 IST

Paytm Offer: पेटीएम अपने नए ग्राहकों को पहली गैस सिलेंडर बुक करने पर 30 रुपये का कैशबैक दे रहा है। इसके अलावा पुराने ग्राहक फ्री में गैस सिलेंडर लेने के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

Loading ...
Paytm Offer: फ्री में चाहिए रसोई गैस सिलेंडर? तुरंत करें अप्लाई, ये है तरीका (Pic: iStock)
मुख्य बातें
  • देश भर में अपने लाखों यूजर्स के लिए पेटीएम ने हाल ही में खास ऑफर की घोषणा की थी।
  • पेटीएम के स्पेशल ऑफर के तहत आपको फ्री में गैस सिलेंडर मिल सकता है।
  • ग्राहक अपने गैस सिलेंडर की डिलीवरी का स्टेटस भी देख सकते हैं।

Paytm Offer: आजकल हर कोई पेटीएम और फोन पे जैसी पेमेंट ऐप्स का इस्तेमाल करता है। इन एप्से के जरिए यूजर्स को न सिर्फ कैशबैक, बल्कि मोटा डिस्काउंट भी मिलता है। 20 फीसदी, 50 फीसदी, 70 फीसदी- ऑनलाइन शॉपिंग करते वक्त आपने कभी न कभी इतना डिस्काउंट तो लिया ही होगा, लेकिन अब पेटीएम (Paytm) एक ऐसा खास ऑफर लेकर आई है, जिसके तहत आपको फ्री में एलपीजी गैस सिलेंडर (LPG Gas Cylinder) मिलेगा। जी हां, इसके लिए आपको पेमेंट नहीं करनी पड़ेगी। 

पेटीएम ने पिछले हफ्ते अपने प्लेटफॉर्म के माध्यम से एलपीजी सिलेंडर बुक करने वाले नए यूजर्स के लिए एक खास घोषणा की थी। देश में गैस सिलेंडर की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं। ऐसे में पेटीएम का यह ऑफर आपके लिए बेहद खास हो सकता है। आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में।

Weekly Pay: अब महीने के आखिर में नहीं, बल्कि हर हफ्ते मिलेगी सैलरी, इस कंपनी ने किया ऐलान

फ्री में गैस सिलेंडर लेने के लिए अप्लाई करें ये कूपन
पेटीएम के पुराने या मौजूदा यूजर्स को एलपीजी गैस सिलेंडर मुफ्त (Free LPG Cylinder) में लेने का मौदा मिला है। फ्री में गैस सिलेंडर लेने के लिए आपको पेटीएम पर जाकर पेमेंट प्रोसेस को कंप्लीट करने से पहले एक कूपन अप्लाई करना होगा। ये कूपन कोड है - 'FREEGAS'

नए यूजर्स को ऐसे मिलेगा कैशबैक
सिर्फ पुराने यूजर्स के लिए ही नहीं, पेटीएम अपने नए यूजर्स के लिए भी ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के जरिए नए यूजर्स को पेटीएम पर पहली बार बुकिंग करने पर कैशबैक (Cashback) मिलेगा। उन्हें 30 रुपये का फ्लैट कैशबैक प्राप्त होगा। इसका लाभ उठाने के लिए पेटीएम ऐप पर भुगतान पूरा करते समय उन्हें एक प्रोमोकोड अप्लाई करना होगा। यह कोड है- 'FIRSTCYLINDER'

Atal Pension Yojana: इस सरकारी योजना से शादीशुदा लोगों को हर महीने मिल सकते हैं 10,000 रुपये, जानें कैसे

कैसे बुक करें (How to book cylinder)
यूजर्स को पेटीएम से सिलेंडर बुक करने के लिए 'Book Gas Cylinder' टैब पर जाना होगा। अब गैस प्रदाता का चयन करें और मोबाइल नंबर/एलपीजी आईडी/उपभोक्ता संख्या दर्ज करें। अब पेटीएम वॉलेट, पेटीएम यूपीआई, कार्ड और नेट बैंकिंग जैसे किसी विकल्प से पेमेंट करें। अंत में सिलेंडर निकटतम गैस एजेंसी द्वारा रजिस्टर्ड पते पर पहुंचा दिया जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।