लाइव टीवी

Sky Mall: SpiceJet ने लॉन्च किया स्काई मॉल, 36000 फुट की ऊंचाई पर 'ऑनलाइन शॉपिंग'-Video

Updated Jun 15, 2022 | 19:31 IST

SpiceJet launches Sky Mall: स्पाइसजेट ने अपने इन-फ्लाइट एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म स्पाइसस्क्रीन पर 'स्काई मॉल' लॉन्च करने की घोषणा की है।

Loading ...

नई दिल्ली: स्पाइसजेट ( SpiceJet) के इन फ्लाइट्स एंटरटेनमेंट प्लेटफार्म से शॉपिंग करें। SpiceScreen से यात्री ऑनलाइन शॉपिंग कर सकेंगे।  Snapdeal ने SpiceJet से करार किया है, घरेलू उड़ानों के लिए यात्रियों को कैटलॉग दिया जाएगा। ज्वेलरी कपड़े इलेक्ट्रॉनिक और कॉस्मेटिक शॉपिंग हवाई सफर में कर सकेंगे। 

एयरलाइन अधिकारियों ने कहा कि भारत के अग्रणी ई-कॉमर्स पोर्टल स्नैपडील (Snapdeal) द्वारा तैयार प्रामाणिक इन-फ्लाइट ऑनलाइन शॉपिंग अनुभव में परिधान, ज्वैलरी रेंज, इलेक्ट्रॉनिक्स और कॉस्मेटिक्स जैसी प्रमुख उत्पाद श्रेणियों के उत्पाद और डील शामिल होंगे।

स्पाइसजेट द्वारा संचालित सभी घरेलू उड़ानों के यात्री अब उच्च गुणवत्ता वाले इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन एक्सेसरीज़, हेडफ़ोन, मोबाइल चार्जर और अन्य वस्तुओं की सूची से ब्राउज़ और चुन सकते हैं, विशेष रूप से स्नैपडील द्वारा क्यूरेट (curated by Snapdeal) किया गया है। उड़ान में किए गए ऑर्डर (orders placed in-flight) की पुष्टि लैंडिंग पर प्राप्त की जाएगी और वस्तुओं की होम डिलीवरी अखिल भारतीय स्तर (Pan-India) पर की जाएगी।

स्पाइसजेट के मुख्य व्यवसाय अधिकारी (chief business officer) देबोजो महर्षि ने कहा, "हमें 36, 000 फीट की दर से यात्रियों के लिए वास्तव में ऑनलाइन शॉपिंग अनुभव पेश करने की खुशी है। ग्राहक सेवा के लिए हमारा जुनून अक्सर स्काई मॉल जैसे अभिनव और उद्योग-प्रथम उत्पादों और सेवाओं में प्रकट होता है। हमारे इन-फ्लाइट एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म स्पाइसस्क्रीन में स्नैपडील का एकीकरण हमारे मेहमानों के यात्रा अनुभवों को लगातार नया करने और बढ़ाने की हमारी प्रतिबद्धता का हिस्सा है। हमें उम्मीद है कि हम अपने यात्रियों को बेहतर सेवाओं और पेशकशों के साथ खुश करना जारी रखेंगे।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।