लाइव टीवी

IEC 2022 में देशभक्ति से लबरेज नजर आए अनिल अग्रवाल, गाया रफी का दिल को छू लेने वाला यह गाना

Updated Apr 21, 2022 | 14:54 IST

IEC 2022: इंडिया इकोनॉमिक कॉन्क्लेव 2022 की थीम 'द ग्रेट इंडियन डेमोक्रेटिक डिविडेंड' है। कॉन्क्लेव में हिलेरी क्लिंटन, गौतम अडानी और अनुराग ठाकुर सहित कई दिग्गज शिरकत कर रहे हैं।

Loading ...
IEC 2022 में वेदांता के चेयरमैन का जागा देश प्रेम, गाया मोहम्मद रफी का दिल को छू लेने वाला यह गाना
मुख्य बातें
  • इंडिया इकोनॉमिक कॉन्क्लेव 2022 में आर्थिक जानकार, ग्लोबल कॉरपोरेट लीडर्स और राजनीतिक हस्तियां शामिल होंगी।
  • इस कार्यक्रम में देश के आर्थिक एजेंडे का रोडमैप मिलेगा।
  • कॉन्क्लेव में वेदांता ग्रुप के चेयरमैन अनिल अग्रवाल ने भारतीयों को सशक्त करने वाली बातें कहीं।

IEC 2022:  टाइम्स नेटवर्क द्वारा आयोजित वार्षिक कार्यक्रम इंडिया इकोनॉमिक कॉन्क्लेव (India Economic Conclave) के 8वें संस्करण का आज मुंबई में शानदार आगाज हो गया है। दो दिन तक चलने वाले इस कार्यक्रम में अलग-अलग क्षेत्रों के विशेषज्ञ अपने विचार रख रहे हैं। आईईसी 2022 में प्रसिद्ध उद्योगपति और वेदांता (Vedanta) समूह के चेयरमैन अनिल अग्रवाल (Anil Agarwal) भी शामिल हुए। टाइम्स नेटवर्क की ग्रुप एडिटर और टाइम्स नाउ नवभारत की एडिटर इन चीफ नाविका कुमार के साथ बातचीत में वह देशभक्ति से ओत-प्रोत नजर आए।  उन्होंने दिल को छू लेने वाले गाने के बोल भी गाए। अग्रवाल ने प्रसिद्ध गायक मोहम्मद रफी का वह गीत गाया, जो भारत की समृद्ध विरासत का वर्णन करता है।

अनिल अग्रवाल ने इस मौके पर 'जहां डाल-डाल पर सोने की चिड़िया करती थी बसेरा, वो भारत देश है मेरा। जहां सत्य-अहिंसा और धर्म का घर-घर था डेरा, वो भारत देश है मेरा।' गीत के बोल गुनगनाए

IEC 2022: भारतीय ग्लोबल कंपनियों की पहली पसंद, गरीबी हटाना और रोजगार बढ़ाना है अहम-अनिल अग्रवाल

इस अवसर पर टाइम्स नेटवर्क की ग्रुप एडिटर और टाइम्स नाउ नवभारत की एडिटर इन चीफ नाविका कुमार ने भी महेन्द्र कपूर के मशहूर गाने की दो लाइनें बोलीं-

'मेरे देश की धरती सोना उगले, उगले हीरे-मोती, मेरे देश की धरती।'

कार्यक्रम में ये दिग्गज भी होंगे शामिल
कार्यक्रम में प्रमुख नीति-निर्माता और अपने क्षेत्र के दिग्गज अपने विजन रखेंगे। टाइम्स नेटवर्क के इंडिया इकोनॉमिक कॉन्क्लेव के 8वें संस्करण में नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, अडानी समूह के चेयरमैन गौतम अडानी, भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन सहित कई दिग्गज शामिल होंगे और अपने विचारों को रखेंगे। आज अमेरिका की पूर्व सेक्रेटरी ऑफ स्टेट हिलेरी रोडम क्लिंटन (Hillary Rodham Clinton) भी वर्चुअल माध्यम से कार्यक्रम में शिरकत करेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।