लाइव टीवी

Chandigarh Crime: हेयर ड्रायर को लेकर भिड़े सैलून के कर्मचारी, एक ने दूसरे का कैंची से काट दिया हाथ, गिरफ्तार

Updated Jul 14, 2022 | 15:23 IST

Chandigarh Crime: हेयर ड्रायर पहले यूज करने के लिए एक सैलून में दो कर्मचारियों के बीच हुई लड़ाई, एक के लिए घातक साबित हुई। लड़ाई के दौरान कैंची के वार से एक कर्मचारी का हाथ ही पूरा कट गया। पुलिस ने आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
सैलून में हेयर ड्रायर के लिए काटा युवक का हाथ
मुख्य बातें
  • पहले हेयर ड्रायर यूज करने के लिए भिड़े दोनों कर्मचारी
  • लड़ाई के दौरान कैंची के वार से एक युवक का कट गया हाथ
  • पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर सीसीटीवी फेटेज की कर रही जांच

Chandigarh Crime: शहर के सेक्टर-37 के सैलून में काम करने वाले दो कर्मचारी हेयर ड्रायर के लिए आपस में भिड़ गए। सैलून में ग्राहकों की हेयर कटिंग करते समय पहले हेयर ड्रायर इस्तेमाल करने पर दोनों के बीच बहस शुरू हुई और कुछ ही देर में यह बहस मारपीट में बदल गई। वहां मौजूद लोगों ने दोनों के बीच हो रहे झगड़े को रोकने की भी कोशिश की, लेकिन दोनों ने एक दूसरे पर हमला करने के लिए अपने हाथों में वहां पड़े छूरे और कैंची जैसे हथियार उठा लिए। इसी बीच एक युवक ने दूसरे पर कैंची से इतना तेज वार किया कि दूसरे युवक का हाथ ही कट गया। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल युवक दिलशाद को जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया। वहीं हमला करने वाले दूसरे युवक सोनू के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

घायल दिलशाद ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि वह सैलून में काम कर रहा था, मेरे साथ ही सोनू भी काम करता है। वह भी एक दूसरे ग्राहक की हेयर कटिंग कर रहा था। दिलशाद ने बताया कि वह अपने कस्‍टमर के बाल को सही करने के लिए हेयर ड्रायर लेने लगा तो सोनू ने उसके हाथ से उसे छीन लिया और बहस करने लगा। दोनों के बीच का विवाद कुछ ही देर में मारपीट में बदल गया। इस दौरान सैलून में मौजूद ग्राहकों ने भी दोनों को रोकने की कोशिश की लेकिन सोनू ने कैंची से दिलशाद पर हमला बोल दिया। कैंची के तेज वार से उसका एक हाथ पूरी तरह से कट गया। वहीं घटना की जानकारी पर जब तक सेक्टर 39 थाना प्रभारी ज्ञान चंद पुलिस टीम के साथ पहुंचे, सोनू फरार हो चुका था।

सोनू बोला सेल्फ डिफेंस में मारी कैंची

इस मामले में फरार सोनू को पुलिस टीम ने कुछ ही देर में शहर के अंदर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में सोनू ने पुलिस को बताया कि दिलशाद ने पहले उसे गाली दी और उसके साथ मारपीट करने लगा। अपनी जान बचाने के लिए सेल्‍फ डिफेंस में उसने कैंची उठा ली। दिलशाद के हमले के दौरान कुछ समझ नहीं आ रहा था, इसलिए अपने बचाव में कैंची चला दी। वहीं पुलिस टीम अब सैलून में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालकर सच्‍चाई का पता लगाने की कोशिश कर रही है।