लाइव टीवी

Chandigarh News: जूस को लेकर सेक्टर-22 में खूनी संघर्ष, बाप-बेटे पर जानलेवा हमला, जमकर चले धारदार हथियार

Updated Aug 25, 2022 | 23:23 IST

Chandigarh News: शहर के सेक्‍टर-22 में ग्राहक को जूस पिलाने को लेकर दो दुकानदारों के बीच शुरू हुआ विवाद कुछ देर में खूनी संघर्ष में बदल गया। एक पक्ष के समर्थन में धारदार हथियारों के साथ आए युवकों ने बाप-बेटे पर हमला बोल दिया। वारदात के बाद सभी आरोपी फरार हो गए। दोनों घायलों का जीएमसीएच-16 में इलाज चल रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
जूस विवाद में बाप बेटे पर बदमाशों ने बोला हमला
मुख्य बातें
  • सेक्‍टर-22 में देर रात दो दुकानदारों के बीच हुआ विवाद
  • हमलावर युवकों ने पहले भी की थी मारपीट करने की कोशिश
  • सभी आरोपी फरार, घायल बाप-बेटे का चल रहा है इलाज

Chandigarh News: चंडीगढ़ के सेक्टर-22 में एक ग्राहक को जूस पिलाने को लेकर शुरू हुआ विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। मार्केट के अंदर जूस की दुकान चलाने वाले पिता-पुत्र पर धारदार हथियारों से लैश बदमाशों ने जानलेवा हमला बोल दिया। इस हमले में पिता-पुत्र दोनों गंभीर रूप से जख्‍मी हुए हैं। बदमाशों के जाने के बाद पड़ोसी दुकानदारों ने घायल पिता अशोक और बेटे विनय को जीएमसीएच-16 में भर्ती कराया, जहां दोनों का इलाज चल रहा है। वहीं वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए।  

बताया जा रहा है कि रात तकरीबन 11 बजे पिता अशोक और बेटा विनय अपनी जूस की दुकान पर काम कर रहे थे। तभी एक ग्राहक जूस पीने के लिए वहां पर पहुंता है। इसी दौरान साथ वाली जूस की दुकान पर बैठे दुकानदार ने आवाज लगाकर उसे अपनी तरफ बुला लिया। यह देख अशोक ने इसका विरोध किया। जिसको लेकर दोनों दुकनादारों में बहस हो गई।

बेटे को बचाने गए पिता को भी घोंप दिया चाकू

वहां मौजूद दूसरे लोगों के समझाने के बाद मामला शांत हो गया। इसके बाद देर रात जब अशोक और विनय घर जाने के लिए दुकान को बंद कर रहे थे तभी दो-तीन बाइक पर सवार होकर कुछ युवक वहां पहुंचे और विनय पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। पीड़ित अशोक ने पुलिस को बताया कि जब वह बेटे को पिटता देख बचाने के लिए भागे तो आरोपियों ने उसे भी पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान उनमें से एक ने पेट में चाकू भी घोंप दिया, जिससे वे वहीं पर गिर गए। हमले की यह पूरी वारदात दुकान पर लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई है। जिसे पुलिस ने जब्‍त कर लिया। पीड़ित अशोक ने बताया कि जिन बदमाशों ने हमला किया, वे दूसरे दुकानदार के परमानेंट ग्राहक हैं। उन बदमाशों ने पहले ही उनके बेटे के साथ मारपीट कर धमकी दी थी। उस समय सेक्टर-22 चौकी पुलिस को शिकायत दी गई थी। पुलिस ने उस समय समझौता करा दिया था।