लाइव टीवी

Chandigarh News: वारदात को अंजाम देने से पहले दबोचा गया बिश्नोई गैंग का शूटर, दो पिस्टल लेकर पहुंचा था चंडीगढ़

Updated Aug 25, 2022 | 23:27 IST

Chandigarh News: चंडीगढ़ पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लिए काम करने वाले गैंगस्‍टर दीपू बनूड़ के एक खास गुर्गे को दबोचा है। यह शूटर किसी वारदात को अंजाम देने के लिए पैदल ही चंडीगढ़ आ रहा था, लेकिन शहर में दाखिल होते ही इसे दबोच लिया गया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, इस शूटर की जानकारी इसके आका दीपू बनूड़ ने ही दी थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
दबोचा गया गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर
मुख्य बातें
  • इस शूटर की जानकारी इसके आका गैंगस्‍टर दीपू बनूड़ ने दी
  • शूटर ने अपने हाथ पर बना रखा दीपू बनूड़ के नाम का टैटू
  • आरोपी के पास से पुलिस ने बरामद की दो पिस्‍टल व कारतूस

Chandigarh News: चडीगढ़ के अंदर किसी वारदात को अंजाम देने के लिए हथियारों से लैश होकर पहुंचे एक शूटर को पुलिस ने शहर में एंट्री करते ही दबोच लिया है। यह शूटर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लिए काम करता है और गैंगस्‍टर दीपू बनूड़ का खास गुर्गे है। आरोपी ने अपने हाथ पर दीपू बनूड़ के नाम का टैटू भी बनवा रखा है। पुलिस ने इस बदमाश की पहचान अमन के तौर पर की है। यह पंजाब का रहने वाला है। जांच के दौरान आरोपी के पास से पुलिस ने दो पिस्‍टल और कारतूस बरामद किए है। यूटी पुलिस की डिस्ट्रिक्ट क्राइम सेल टीम ने इस शूटर को बुधवार शाम जीरकपुर और चंडीगढ़ बॉर्डर के पास गिरफ्तार किया था। वीरवार को इसे जिला अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए पांच दिन का रिमांड हासिल की।

यूटी पुलिस अधिकारियों के अनुसार इस शूटर के बारे में अहम जानकारी इसका सरगना और गैंगस्टर दीपू बनूड़ से मिली भी। दरअसल, दीपू अभी चंडीगढ़ की बुड़ैल जेल में बंद, जिसे किसी मामले में पूछताछ के लिए पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर बाहर लेकर आई है। इस पूछताछ के दौरान ही दीपू बनूड़ ने पुलिस को बताया कि, उसका खास गुर्ग अमन शहर में किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आ रहा है। जिसके बाद इंस्पेक्टर नरेंद्र पटियाल के सुपरविजन पर एक पुलिस टीम ने अमन को रायपुरकलां रेलवे फाटक के पास से दबोच लिया। यह आरोपी किस वारदात को अंजाम देने के लिए आ रहा है, पुलिस ने इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।

आरोपी गंदे कपड़े पहनकर पैदल ही कर रहा था सफर

पुलिस अधिकारियों के अनुसार यह आरोपी पुलिस से बचने के लिए शहर के अंदर गंदे कपड़े पहनकर पैदल ही सफर कर रहा था। यह बुधवार को जीरकपुर पहुंचा और वहां से पैदल ही बलटाना की तरफ से चंडीगढ़ आ रहा था। वह जैसे ही रायपुरकलां रेलवे फाटक के पास पहुंचा, पुलिस ने उसे दबोच लिया। तलाशी के दौरान उससे .32 बोर की दो पिस्टल और कारतूस मिले हैं। बता दें कि, गैंगेस्‍टर दीपू बनूड़ पंजाब व चंडीगढ़ में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साथ मिलकर काम करता है। इस गैंगस्‍टर पर पंजाब, चंडीगढ़ समेत दूसरे राज्यों में 20 से ज्यादा हत्‍या व अन्‍य अपराधिक मामले दर्ज हैं। वहीं पकड़ा गया अमन इसी दीपू बनूड़ के लिए काम करता है।