लाइव टीवी

Chandigarh Crime: तीन नशा तस्‍कर हेरोइन, नशीली दवा और पाउडर के साथ गिरफ्तार, पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर

Updated May 17, 2022 | 17:08 IST

Chandigarh Crime: चंडीगढ़ के अंदर नशा तस्‍करी पर लगाम नहीं लग पा रहा है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक ही दिन में तीन नशा तस्‍करों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपितों से कुल 121 ग्राम हेरोइन, 5 ग्राम अन्‍य नशीला पाउडर और 1,240 नशीली गोलियां बरामद हुई हैं। पुलिस इन सभी को रिमांड में लेकर पूछताछ कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
तीन नशा तस्‍कर गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • चंडीगढ़ पुलिस ने एक ही दिन में गिरफ्तार किए तीन नशा तस्‍कर
  • आरोपियों के पास से हेरोइन, नशीली गोलियां और पाउडर बरामद
  • पुलिस तीनों आरोपियों को रिमांड में लेकर कर रही पूछताछ

Chandigarh Crime: पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी शहर में नशा तस्‍करी बढ़ती जा रही है। आए दिन पुलिस नशा तस्‍करों को काबू कर इनकी सप्‍लाई चैन को तोड़ने की कोशिश करती है, लेकिन इसकी जगह दूसरी सप्‍लाई लाइन चालू हो जाती है। चंडीगढ़ पुलिस ने एक बार फिर से बड़ी कार्रवाई करते हुए शहर की तीन अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई करते हुए तीन नशा तस्‍करों को गिरफ्तार किए हैं। इन आरोपितों से कुल 121 ग्राम हेरोइन, 5 ग्राम अन्‍य नशीला पाउडर और 1240 नशीली गोलियां बरामद की हैं। पुलिस ने सभी आरोपितों को कोर्ट में पेश कर पूछताछ करने के लिए पुलिस रिमांड हासिल की है।

इस गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि, गुप्‍त सूचना मिली थी कि, सोहाना गांव में एक युवक नशा तस्‍करी के धंधे में लिप्‍त है। इसके बाद पुलिस ने गांव के पास नाकेबंदी कर युवक का इंतजार करने लगी। युवक जैसे ही नजदीक आया उसे गिरफ्तार कर लिया। जांच के दौरान युवक के पास से 5 ग्राम नशीला पाउडर बरामद किया गया। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

दूसरे युवक से मिली 1240 नशीली गोलियां

पुलिस ने नशा तस्‍करी के आरोप में इसी गांव के एक दूसरे युवक को भी गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई की जानकारी देते हुए सोहाना थाने में तैनात एएसआई हरजिदर सिंह ने बताया कि, उन्हें सूचना मिली कि, कुलवंत सिंह नाम का युवक नशा बेचने का आदी है। वह इस एरिया में नशा सप्लाई कर रहा है। जिसके बाद पुलिस ने नाकेबंदी कर दी। जब युवक वहां पहुंचा तो पुलिस को देखकर वो भागने लगा। जिसके बाद पुलिस ने उसका पीछा कर काबू किया। तलाशी के दौरान आरोपी से 1240 नशीली गोलियां बरामद की गई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

युवक से 121 ग्राम हेरोइन बरामद

वहीं एक तीसरे मामले में पुलिस ने एक आरोपित को 121 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपित की पहचान हरजीत सिंह निवासी गांव बरौली के रूप में की है। पुलिस ने बताया कि, आरोपी अपनी कार से नशा सप्लाई करने के लिए खरड़ जा रहा था। जिसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस द्वारा स्नेटा के पास नाकाबंदी की गई। जब आरोपित वहां पहुंचा तो उसे रोक कर उसकी तलाशी ली गई। जिसमें उसके पास से 121 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपित को रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ की जा रही है।