लाइव टीवी

Chandigarh News: लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर लग्जरी कार और 11 पिस्टल समेत गिरफ्तार, पुलिस को ऐसे मिली सफलता

Updated Sep 10, 2022 | 21:04 IST

Chandigarh News: मोहाली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस के गुर्गे मनप्रीत सिंह उर्फ भीमा को दबोचा है। यह आरोपी मूलरूप से जिला लुधियाना का रहने वाला है। पुलिस ने इस शूटर के कब्जे से 11 पिस्टल और एक बीएमडब्ल्यू कार भी बरामद की है। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर भीमा 11 पिस्टल के साथ गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • पुलिस को मिले 11 पिस्टल्स, 32 बोर, एक ऑस्ट्रिया की ग्लॉक 9 एमएम
  • आरोपी ने कुरुक्षेत्र के बदमाश अश्वनी कुमार से लिए थे ये सभी पिस्‍टल
  • बरामद बीएमडब्‍ल्‍यू कार से की जाती है ड्रग्स और आर्म्स की सप्लाई

Chandigarh News: अपराध पर लगाम लगाने में मोहाली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। सीआईए स्टाफ ने गुप्‍त सूचना के आधार पर घेराबंदी कर थाना सिटी खरड़ से कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे मनप्रीत सिंह उर्फ भीमा को दबोचा है। यह आरोपी मूलरूप से जिला लुधियाना का रहने वाला है। पुलिस ने इस शूटर के कब्जे से 11 पिस्टल और एक बीएमडब्ल्यू कार भी बरामद की है।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाश भीमा जिला होशियारपुर के गांव हाजीपुर निवासी कुख्‍यात बदमाश सुनील कुमार उर्फ मोनू गुज्जर, जसमीत सिंह उर्फ लक्की और पटियाला के निखिलकांत शर्मा का पुराना साथी है। इस आरोपी की चंडीगढ़ व मोहाली पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी भीमा ने बताया कि उसे इन हथियारों की सप्लाई कुरुक्षेत्र के गांव खिजरपुर के अश्वनी कुमार ने की थी। आरोपी अश्वनी को पहले ही सीआईए स्टाफ ने खरड़ में दर्ज एक आपराधिक केस में गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी पर दर्ज हैं कई आपराधिक मामले

भीमा से पुलिस ने जो पिस्‍टल बरामद किए हैं, उसमें एक पिस्टल ऑस्ट्रिया की ग्लॉक 9 एमएम है। पुलिस इसके बारे में जानकारी जुटा रही है। वहीं बाकी कि 10 पिस्टल्स पाॅइंट 32 बोर की है।मोहाली पुलिस के अनुसार मनप्रीत सिंह उर्फ भीमा को खरड़ के क्रिश्चियन स्कूल, टी पॉइंट के पास से बीती शाम को साढ़े 4 बजे काबू किया गया। लेकिन इसकी जानकारी शनिवार को दी गई। पुलिस ने इस आरोपी के खिलाफ खरड़ में आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी पर लुधियाना, चंडीगढ़ और खरड़ में पहले से ही चोरी, सबूत मिटाने, एनडीपीएस एक्ट, आर्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज हैं। पुलिस ने बरामद बीएमडब्ल्यू कार के बारे में बताया कि यह कार हरियाणा के जसमीत सिंह उर्फ लक्की के नाम पर रजिस्‍टर है। इस कार का उपयोग ड्रग्स और आर्म्स की सप्लाई के लिए की जाती थी।