लाइव टीवी

Chandigarh Loot: दिनदहाड़े करोड़ों की लूट, बदमाशों ने फायरिंग कर प्रॉपर्टी डीलर को लूटा, गोली लगने से एक घायल

Updated Jun 11, 2022 | 14:52 IST

Chandigarh Loot: डेराबस्‍सी के बरवाला चौक पर स्थित प्रॉपर्टी डीलर के एक ऑफिस में चार बदमाशों ने घुसकर एक प्रॉपर्टी डीलर से एक करोड़ रुपये लूट लिए। भागते समय बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग की चपेट में आने एक व्‍यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। लूट के शिकार हुए कारोबारी ने दूसरे पक्ष पर लूट की साजिश रचने का आरोप लगाया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
चंडीगढ़ में प्रॉपर्टी डीलर से बंदूक के दम पर एक करोड़ की लूट
मुख्य बातें
  • प्रॉपर्टी लूट के दौरान बदमाशों ने ऑफिस के अंदर घुसकर लूट लिए एक करोड़
  • बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में एक व्‍यक्ति गंभीर रूप से हुआ घायल
  • पीड़ित ने दूसरे पक्ष पर लगाया लूट की साजिश में शामिल होने का आरोप

Chandigarh Loot: कुछ बदमाशों ने डेराबस्सी में दिनदहाड़े लूट की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। दो बाइकों पर आए बदमाश एक कारोबारी से करोड़ों रुपये से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फायरिंग करते हुए भागने में सफल रहे। वहीं फायरिंग की चपेट में आने से एक व्‍यक्ति घायल भी हो गया। 

दिनदहाड़े हुई इस लूट की घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने नाकाबंदी कर जांच शुरू कर दी है।

गंभीर घायल हो गया सब्जी विक्रेता

जानकारी अनुसार चंडीगढ़ और अंबाला रोड पर स्थित बरवाला चौक के पास एसबीआई बैंक के साथ एक प्रॉपर्टी डीलर का ऑफिस है। जहां पर बदमाशों ने इस लूट की घटना को अंजाम दिया। कारोबारी से एक करोड़ रुपये लूट कर भागते समय बदमाशों ने फायरिंग की, जिससे पास में ही रेहड़ी करने वाला सब्‍जी विक्रेता मोहम्मद साजिद गोली लगने से घायल हो गया। घायल को पहले डेराबस्सी सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे चंडीगढ़ स्थित जीएमसीएच 32 रेफर कर दिया।

साजिश के तहत लूट का आरोप

पुलिस को दी शिकायत में लूट के शिकार हुए प्रॉपर्टी डीलर हरजीत नागपाल ने बताया कि उन्‍होंने हाल ही में अपनी पुश्तैनी जमीन किसी को बेची है। जिसके बदले में उसे एक करोड़ रुपये दिए गए थे। हालांकि हमारे डील में कुछ विवाद हो गया था। इसलिए मैं इस डील को कैंसिल करने के लिए एक करोड़ कैश लेकर ऑफिस में आया था। जमीन की डील पर हमारे बीच बातचीत चल रही थी। तभी विवाद हो गया, जिसके बाद कारोबारी से लूट की यह घटना हुई है। हरजीत का आरोप है कि दूसरे पक्ष वाले लोगों की मिलीभगत से लूट की इस घटना को अंजाम दिया गया है। ऑफिस में आए चार लोग बंदूक दिखाकर उससे रुपए लूट ले गए। वहीं, सूचना मिलते ही डेराबस्सी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस आस—पास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। बदमाशों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन भी चलाया जा रहा है। वहीं पुलिस के अनुसार कुछ संदिग्धों को जीरकपुर से राउंडअप कर पूछताछ की जा रही है।