लाइव टीवी

Chandigarh Police: कस्टडी से भागने वाला बदमाश 7 महीने बाद गिरफ्तार, कोर्ट में पेशी के दौरान हुआ था फरार

Updated Jun 28, 2022 | 17:46 IST

Chandigarh Police: मोहाली कोर्ट में पेशी के दौरान चंडीगढ़ पुलिस की कस्‍टडी से भागने वाले विचाराधीन कैदी आशीष गोयल को पुलिस ने सात माह बाद गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कोर्ट के बाहर से एक गाड़ी में बैठकर फरार हो गया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
कोर्ट से भागने वाला कैदी गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • मोहाली कोर्ट से फरार होने वाला कैदी सात माह बाद गिरफ्तार
  • लंच ब्रेक के दौरान पहले से खड़ी एक गाड़ी में बैठकर हो गया था फरार
  • पुलिस ने हासिल किया रिमांड, जल्‍द भगाने वाला भी होगा गिरफ्तार

Chandigarh Police: करीब सात माह पहले चंडीगढ़ पुलिस की कस्टडी से भागने वाले बदमाश को पुलिस ने फिर से गिरफ्तार कर लिया है। फरार आरोपित आशीष गोयल ठगी के मामले में बुड़ैल जेल में बंद था, जहां से चंडीगढ़ पुलिस एक केस के सिलसिले में इसे मोहाली कोर्ट ले गई थी, जहां से वो फिल्मी स्टाइल में पुलिस को गच्‍चा देते हुए फरार हो गया था। अब इस आरोपी को चंडीगढ़ पुलिस की पीओ एंड समन सेल ने दबोचने में सफलता पाई है।

पुलिस ने मंगलवार को आरोपित आशीष को जिला अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए तीन दिन का रिमांड हासिल किया है। अब पुलिस आरोपित से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश करेगी कि कोर्ट से उसे भगाने में कौन-कौन शामिल था। फरारी के दौरान वह कहां-कहां रहा। कोर्ट के बाहर से भागने के मामले में सोहाना थाना पुलिस में केस दर्ज है।

लंच ब्रेक के दौरान काले रंग की गाड़ी में बैठकर हुआ था फरार

चंडीगढ़ पुलिस के अनुसार, एक एएसआई और एक हेड कांस्टेबल आरोपित नवंबर 2021 में आशीष गोयल को बुड़ैल जेल से लेकर मोहाली कोर्ट में पेश करने गए थे। कोर्ट में पेशी के समय लंच के बाद का मिला था। लंच ब्रेक के दौरान दोनों पुलिसकर्मी खाने की तलाश में कोर्ट से बाहर आए थे, इनके साथ आरोपी आशीष भी था। पुलिसकर्मी एक दुकान से कुछ खरीदने लगे, तभी मौका पाकर आशीष गोयल कोर्ट के बाहर खड़ी एक काले रंग की गाड़ी में बैठकर फरार हो गया था। पुलिस कस्टडी से विचाराधीन कैदी के भागने की सूचना पर मोहाली और चंडीगढ़ पुलिस में हड़कंप मच गया था। पुलिस ने तत्‍काल कैदी के भागने का मैसेज फ्लैश कर इसे पकड़ने की कोशिश भी कि, लेकिन आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया। करीब सात माह बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। पुलिस के अनुसार जल्‍द ही इसे भागने में मदद करने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।