लाइव टीवी

रंगदारी मांगने आए गैंगस्टर भूप्पी राणा के चार गुर्गे, पुलिस-गैंगस्टर्स में हुई मुठभेड़, एसआई घायल

Updated Jul 18, 2022 | 20:15 IST

Chandigarh Crime: एक होटल मालिक से रंगदारी मांगने आए गैंगस्टर भूप्पी राणा गैंग के 4 बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है। जिसके बाद पुलिस ने तीन बदमाशों को दबोच लिया, वहीं एक बदमाश भागने में कामयाब रहा। इस मुठभेड़ में एक एसआई भी घायल हुआ है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
तीन बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • होटल मालिक ने पुलिस को पहले ही दे दी थी रंगदारी मांगने की सूचना
  • पुलिस ट्रैप लगाकर बदमाशों को रंगदारी लेने होटल बुलाया था
  • एजीटीएफ और पुलिस ने चलाया बदमाशों को पकड़ने का ऑपरेशन

Chandigarh Crime: जीरकपुर में पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ हुआ है। यहां पर एक होटल मालिक से रंगदारी मांगने आए गैंगस्टर भूप्पी राणा गैंग के 4 बदमाशों को पुलिस ने घेर लिया। जिसके बाद दोनों तरफ से कई राउंड गोलीबारी हुई। इस मुठभेड़ में गोली लगने से जहां चारों बदमाश घायल हुए, वहीं पुलिस का एक एसआई भी बदमाशों की गोली से जख्‍मी हुआ है। मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया, वहीं एक बदमाशा भागने में सफल रहा। बदमाशों के खिलाफ यह ऑपरेशन एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) और पुलिस ने संयुक्‍त रूप चलाया था। इस एनकाउंटर में हुई गोलीबारी से पूरे इलाके में दहशत फैल गई।

पुलिस के अनुसार, भूप्पी राणा गैंग के ये बदमाश बलटाना में स्थित होटल मालिक से फिरौती मांगने आए थे। होटल मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को पहले ही दे दी थी। जिसके बाद जीरकपुर डीएसपी विक्रम बराड़ के नेतृत्व में टीम गठित कर घेराबंदी कर दी गई। बदमाश जैसे ही होटल पहुंचे, पुलिस ने चारों तरफ से घेरकर सेरेंडर करने की चेतावनी दी। इस बाद बदमाश फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस ने भी बदमाशों पर धावा बोल दिया। पुलिस ने बताया कि, भूप्पी राणा गैंग के बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देकर होटल मालिक से लाखों रुपये की फिरौती मांग रखी थी। इस मामले में जीरकपुर थाने में 9 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने ही ट्रैप लगाकर बदमाशों को फिरौती लेने के लिए होटल बुलवाया था।

बुलेट प्रूफ जैकेट से बच गई एसआई की जान

मुठभेड़ के दौरान बदमाशों की तरफ से की गई गोलीबारी में एक गोली एसआई राहुल की छाती पर भी लगी, लेकिन बुलेट प्रूफ जैकेट पहने होने की वजह से गोली शरीर के अंदर नहीं जा पाई। हालांकि गोली के फ्रोश से एसआई को मामूली चोट आई है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए बदमाशों की पहचान विशाल, रणबीर और आशीष के तौर पर हुई है। सभी आरोपित पंचकूला के बरवाला के रहने वाले हैं। पुलिस ने इन आरोपितों के पास से 2 देसी पिस्टल, 10 कारतूस बरामद किए है।