लाइव टीवी

भुवनेश्वर कुमार को लेकर आकाश चोपड़ा ने किया ऐसा ट्वीट, नया विवाद और बहस छिड़ी

Updated Jan 06, 2022 | 23:34 IST

Aakash Chopra's tweet on Bhuvneshwar Kumar: पूर्व भारतीय खिलाड़ी और इन दिनों कमेंट्री में व्यस्त रहने वाले आकाश चोपड़ा ने भारतीय पेसर भुवनेश्वर कुमार को लेकर एक ट्वीट किया है जो चर्चा का विषय बन गया है।

Loading ...
आकाश चोपड़ा का भुवनेश्वर कुमार को लेकर ट्वीट (AP/Twitter)
मुख्य बातें
  • भारत का दक्षिण अफ्रीका दौरा 2021
  • आकाश चोपड़ा के नए ट्वीट ने छेड़ी बहस और विवाद
  • चोपड़ा ने भुवनेश्वर कुमार को लेकर किया ट्वीट

भारत के पूर्व बल्लेबाज व इन दिनों कमेंट्री में जलवा बिखेर रहे आकाश चोपड़ा आए दिन अपने बयानों व ट्वीट को लेकर चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर से वो अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। उनके इस ताजा ट्वीट ने नई बहस छेड़ दी है। आकाश चोपड़ा ने अपने ताजा ट्वीट में भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को लेकर कुछ ऐसा लिखा कि सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में भुवनेश्वर कुमार खेलते नहीं दिखे हैं और दूसरे टेस्ट में गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन के बीच आकाश चोपड़ा ने भुवनेश्वर कुमार का समर्थन करते हुए एक ट्वीट किया। आकाश चोपड़ा ने अपने इस ट्वीट में लिखा, "अगर भुवनेश्वर कुमार दक्षिण अफ्रीका में जन्मे होते तो उनके नाम 250 से ज्यादा टेस्ट विकेट होते।"

आकाश चोपड़ा के इस ट्वीट को लेकर तमाम लोगों ने अलग-अलग तरह से रिएक्ट किया है। भुवनेश्वर कुमार ने अब तक 21 टेस्ट मैचों में 63 विकेट लिए हैं। भुवनेश्वर कुमार को पिछले तीन सालों से टेस्ट टीम में मौका नहीं दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः भारत की हार के 3 दोषी, जानिए दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया को क्यों मिली हार

भुवनेश्वर ने अपना आखिरी टेस्ट मैच जोहानिसबर्ग में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जनवरी 2018 में खेला था। वो सीमित ओवर क्रिकेट टीम का हिस्सा तो हैं लेकिन लंबे प्रारूप में उनको काफी समय से नजरअंदाज किया गया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल