लाइव टीवी

क्या रुकेंगे कोच जस्टिन लैंगर? अब उनको लेकर ACA ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों से की ये गुजारिश

Updated Feb 02, 2022 | 19:01 IST

ACA asks Australian cricketers to think about Justin Langer: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर अपने पद पर बरकरार रहेंगे या ये पद छोड़ देंगे। इस बीच एसीए ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने एक अहम गुजारिश की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
जस्टिन लैंगर
मुख्य बातें
  • क्या जस्टिन लैंगर ऑस्ट्रेलिया के कोच बरकरार रहेंगे?
  • अब ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन ने खिलाड़ियों से की गुजारिश
  • ऑस्ट्रेलिया-श्रीलंका सीरीज के समय छुट्टी पर होंगे जस्टिन लैंगर

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन (एसीए) के प्रमुख टॉड ग्रीनबर्ग ने बुधवार को कहा कि राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ियों को मुख्य कोच जस्टिन लैंगर के भविष्य पर विचार करना चाहिए।

मुख्य कोच के रूप में लैंगर का अनुबंध जून 2022 में समाप्त हो रहा है। लेकिन पिछले कुछ दिनों में रिपोटरें में कहा गया है कि लैंगर को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक हॉकले और बेन ओलिवर ने मुख्य कोच के लिए फिर से आवेदन करने के लिए कहा है। इन बातों ने संदेह पैदा कर दिया है कि लैंगर इस भूमिका में बने रहेंगे या नहीं।

ग्रीनबर्ग ने 'द सिडनी मॉनिर्ंग हेराल्ड' के हवाले से कहा, "मुझे पता है कि उन्होंने हमारे कई खिलाड़ियों से बात की है, जो कि अच्छा है, क्योंकि खिलाड़ियों का एक ²ष्टिकोण होना चाहिए। वे कुछ प्रतिक्रिया देने में सक्षम हैं और अंत में सीए बोर्ड को निर्णय लेना होगा।"

लैंगर के बारे में बात करते हुए ग्रीनबर्ग ने टिप्पणी की, "जस्टिन के बारे में आप एक बात पर विवाद नहीं कर सकते हैं, वह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के दिग्गज हैं, जिन्होंने 100 टेस्ट मैच खेले हैं। उन्होंने पिछले चार वर्षों में कोच के रूप में और पिछले 12 वर्षों में बहुत अच्छा काम किया है। महीनों को अविश्वसनीय रूप से मजबूत सफलता मिली है।" लैंगर छुट्टी पर होंगे, जब ऑस्ट्रेलिया 9 फरवरी से शुरू होने वाली पांच मैचों की टी20 श्रृंखला में श्रीलंका का सामना करेगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल