लाइव टीवी

गोवा के गांव में अजय जडेजा से हो गई ये छोटी सी गलती, फिर सरपंच ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर को नहीं बख्शा

Updated Jun 29, 2021 | 08:29 IST

Ajay Jadeja fined for dumping garbage: अजय जडेजा ने गोवा के गांव में कचरा फेंकने की गलती कर दी, जिसकी वजह से सरपंच ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर पर जुर्माना लगा दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspIANS
अजय जडेजा (फाइल फोटो)
मुख्य बातें
  • अजय जडेजा का गोवा के गांव एल्डोना में बंगला है
  • उन्हें गांव में कचरा फेंकने पर जूर्माना झेला पड़ा
  • 90 के दशक के लोकप्रिय क्रिकेटर ने गलती मानी

पणजी: भारत के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा, जो उत्तरी गोवा के सुरम्य गांव एल्डोना में एक बंगले के मालिक हैं, पर गांव की सरपंच तृप्ति बंदोदकर ने गांव में कचरा फेंकने के लिए 5,000 रुपए का जुर्माना लगाया गया है। बंदोदकर ने सोमवार को कहा कि 90 के दशक के लोकप्रिय क्रिकेटर ने बिना किसी हंगामे के जुर्माना भर दिया।

सरपंच ने कहा, 'हम अपने गांव में कचरे के मुद्दे से त्रस्त हैं। बाहर से भी कचरा गांव में डाला जाता है, इसलिए हमने कुछ युवाओं को कचरा बैग इकट्ठा करने और दोषियों की पहचान करने के लिए किसी भी सबूत के लिए स्कैन करने के लिए नियुक्त किया है।' एल्डोना गांव कई मशहूर हस्तियों का घर है, जिनमें जडेजा और लेखक अमिताभ घोष शामिल हैं।

बंदोदकर ने कहा, 'हमें कचरे के कुछ बैगों में अजय जडेजा के नाम पर एक बिल मिला। जब हमने उन्हें भविष्य में गांव में कचरा नहीं फेंकने के लिए कहा, तो उन्होंने कहा कि वह जुर्माना देने को तैयार हैं। इसलिए उन्होंने भुगतान किया। हमें गर्व है कि ऐसी हस्ती, एक लोकप्रिय क्रिकेट खिलाड़ी, हमारे गांव में रहता है, लेकिन ऐसे लोगों को कचरा मानदंडों का पालन करना चाहिए।'

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल