लाइव टीवी

इंग्लैंड के ओपनर एलेक्स लीस ने जताई अपनी टीम की जीत की उम्मीद

Updated Jul 05, 2022 | 13:24 IST

Alex Lees, India vs England 5th test: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पांचवें टेस्ट मैच के चौथे दिन इंग्लिश बल्लेबाज एलेक्स लीस ने इंग्लैंड की उम्मीदों पर क्या कुछ कहा, यहां जानिए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
एलेक्स लीस
मुख्य बातें
  • भारत-इंग्लैंड पांचवां टेस्ट मैच
  • मैच के चौथे दिन इंग्लैंड के बल्लेबाजों का शानदार प्रदर्शन
  • एलेक्स लीस ने इंग्लैंड की जीत की उम्मीद जताई

भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन में चल रहे पांचवें टेस्ट मैच के चौथे दिन इंग्लैंड की तरफ से बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड सिर्फ 119 रन पीछे था। ऐसे में मैच रोमांचक स्थिति में भी पहुंच सकता है जहां भारत के पास भी सुबह कुछ कमाल करने का मौका होगा अगर गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि इंग्लैंड के लिए दूसरी पारी में अर्धशतक जड़ने वाले एलेक्स लीस ने अपनी टीम की जीत की उम्मीद जताई है। 

दूसरी पारी के लक्ष्य का पीछा करते हुए 56 रन बनाकर रन आउट हुए इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज एलेक्स लीस ने चौथे दिन खेल के बाद कहा, "अगर हम पहले 30-40 के लिए अच्छी बल्लेबाजी करते हैं। कल सुबह हमें काफी मजबूत स्थिति में होना चाहिए (मैच जीतने के लिए)। हम बहुत आशावादी हैं। स्टोक्स के स्पेल ने खेल को बदल दिया। सुबह गेंदबाजी सबसे बड़ा मोड़ था। इंग्लैंड के कप्तान और हरफनमौला स्टोक्स ने 33 रन पर चार विकेट लिए, जिससे घरेलू टीम को फायदा हुआ।"

IND vs ENG 5TH TEST DAY 4: भारत-इंग्लैंड टेस्ट के चौथे दिन का पूरा हाल यहां जानिए

अपनी दूसरी पारी की शुरूआत से पहले इंग्लैंड के ड्रेसिंग रूम में माहौल के बारे में बोलते हुए लीस ने टिप्पणी की, "अंतिम विश्वास है कि एक से 11 तक कि हम इसे कर सकते हैं।' उन्होंने कहा: मेरी भूमिका भारतीय गेंदबाजों पर कुछ दबाव बनाने की थी।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल