लाइव टीवी

CPL 2020: फ्लाइट मिस करते ही टूर्नामेंट से बाहर हुआ कैरेबियाई खिलाड़ी

Updated Aug 07, 2020 | 14:30 IST

Fabian Allen ruled out of CPL 2020: वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर फैबियन एलन के लिए फ्लाइट मिस करना भारी पड़ गया। वो इस वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
फैबियन एलन
मुख्य बातें
  • सीपीएल 2020 से बाहर हुए कैरेबियाई ऑलराउंडर फैबियन एलन
  • सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियोट्स की टीम के थे सदस्य
  • नहीं पकड़ सके बारबाडोस से त्रिनिदाद जाने वाली चार्टर्ड फ्लाइट

बारबाडोस: वेस्टइंडीज हरफनमौला खिलाड़ी फैबियन एलन जमैका से बारबाडोस की फ्लाइट छोड़ने के कारण कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल 2020) के आगामी संस्करण से बाहर हो गए हैं। 

ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, सीपीएल के इस संस्करण में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियोट्स की तरफ से खेलने वाले फैबियन को तीन अगस्त को बारबाडोस पहुंचना था जहां से उन्हें चार्टर विमान से त्रिनिदाद जाना था। वह एयरपोर्ट पर देर से पहुंचे और इसी कारण फ्लाइट नहीं पकड़ पाए।

वेबसाइट ने फैबियन ऐलन के एजेंट के हवाले से लिखा है, दुर्भाग्यवश उनको फ्लाइट संबंधी कुछ कन्फूयजन थी और इसी कारण वह फ्लाइट नहीं पकड़ पाए। हमने कई और संभावनाओं के बारे में पता लगाया लेकिन महामारी के कारण और त्रिनिदाद में यातायात संबंधी पबंदियों के कारण सोमवार को चार्टर फ्लाइट ही एक मात्र विकल्प था जिससे वो वहां जा सकते थे।

त्रिनिदाद एंड टोबेगो में लागू लॉकडाउन के नियमों के मुताबिक, कोई भी व्यक्ति देश से बाहर जा नहीं सकता और न ही कोई आ सकता सिवाए उनके जो चार्टर फ्लाइट से आ रहे हैं। इसी कारण फैबियान टूर्नार्मेंट में हिस्सा नहीं ले सकेंगे। साथ ही उनके विकल्प का ऐलान भी नहीं किया जा सकता है। सीपीएल-2020 18 अगस्त से 20 सितंबर के बीच त्रिनिदाद एंड टोबागो में खेला जाएगा।


 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल