लाइव टीवी

Ashes 2021: डेविड वॉर्नर का फिर चला बल्ला, लगातार दूसरी बार शतक से चूके 

Updated Dec 16, 2021 | 17:48 IST

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर मौजूदा एशेज सीरीज में लगातार दूसरी बार सैकड़ा पूरा करने से चूक गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
एडिलेड में शतक से चूकने के बाद पवेलियन लौटते डेविड वॉर्नर
मुख्य बातें
  • एडिलेड टेस्ट की पहले पारी में 95 रन बनाकर आउट हुए डेविड वॉर्नर
  • ब्रिसबेन टेस्ट में शतक से 6 रन दूर रह गए थे वॉर्नर
  • लगातार दूसरी बार हुए नर्वस नाइंटीज का शिकार

एडिलेड: ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का धमाकेदार फॉर्म जारी है। एडिलेड में गुरुवार को शुरू हुए सीरीज के दूसरे एशेज टेस्ट मैच में उन्होंने एक बार फिर धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 95 रन की पारी खेली। पहले टेस्ट में शतक से 6 रन दूर रहने वाले वॉर्नर इस बार सैकड़े से पांच कदम दूर रह गए। 

लाबुशेन के साथ की शतकीय साझेदारी
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही। महज 4 रन के स्कोर पर मार्कस हैरिस(3) का विकेट गंवा दिया था। इसके बाद वॉर्नर और मार्नस लाबुशेन ने पारी को बढ़ाया और चायकाल तक कोई विकेट नहीं गिरने दिया। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 345 गेंद में 172 रन की साझेदारी की। 

टेक्‍नोलॉजी ने डेविड वॉर्नर को बचाया, फिर कंगारू क्रिकेटर ने इंग्लिश गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दी

108 गेंद में जड़ा अर्धशतक
वॉर्नर ने सधे हुए अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 108 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया। इस दौरान उन्होंने 8 चौके जड़े। वॉर्नर के टेस्ट करियर का ये 32वां अर्धशतक था। वॉर्नर अपने 25वें टेस्ट शतक के करीब पहुंचकर चूक गए। 

लगातार दूसरी बार नहीं छू पाए तीन अंक का आंकड़ा
वॉर्नर आमतौर पर नर्व्स नाइंटीज का शिकार बेहद कम होते हैं। मौजूदा एशेज सीरीज से पहले वॉर्नर 87 टेस्ट की 159 पारियों में केवल एक बार 90 के आंकड़े को पार करने के बाद आउट हुए थे लेकिन एशेज 2021 में लगातार दो बार वो शतक जड़ने से चूक गए। बेन स्टोक्स की गेंद पर वॉर्नर का कैच स्टुअर्ट ब्रॉड ने पकड़ा। ब्रिस्बेन टेस्ट में ओली रॉबिन्सन की गेंद पर वो बेन स्टोक्स के हाथों लपके गए थे। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल