लाइव टीवी

विराट कोहली के विवादित बयानों पर BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली से हुआ सवाल, मिला ऐसा जवाब

Updated Dec 16, 2021 | 17:45 IST

Sourav Ganguly responds to Virat Kohli's comments: वनडे टीम की कप्तानी से हटाए जाने के मसले पर विराट कोहली के दिए बयान पर सौरव गांगुली ने चुप्पी तोड़ी है। 

Loading ...
मुख्य बातें
  • विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सौरव गांगुली के दावों को किया था खारिज
  • विराट कोहली का दावा था कि कप्तानी से हटाए जाने के मसले पर किसी ने उनसे नहीं की थी बात
  • किसी ने उनसे टी20 कप्तानी छोड़ने के मसले पर पुनर्विचार की नहीं कही थी बात

मुंबई: टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर रवाना होने से पहले आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुद को वनडे टीम की कप्तानी से हटाए जाने के बारे में जो बातें कहीं उससे अफरा-तफरी मच गई थी। विराट ने कहा था कि उन्हें वनडे कप्तानी से हटाए जाने के बारे में जानकारी टीम के ऐलान से डेढ़ घंटे पहले दी गई थी जबकि उन्होंने टी20 टीम की कप्तानी छोड़त समय यह स्पष्ट कर दिया था कि वो आगे भी वनडे टीम की कप्तानी करना चाहते हैं। 

ऐसे में विराट के धमाके के बाद बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। सौरव गांगुली ने कहा कि वो अपनी ओर से कोई बयान नहीं देंगे। इस मामले को बोर्ड अपने तरीके से हैंडल करेगा। मेरा पास इस बारे में मैं कुछ नहीं कहूंगा। बीसीसीआई इस मसले से सही तरीके से निपटेगी।'

विराट को वनडे की कप्तानी से हटाने के मामले पर सामने आई बीसीसीआई की सफाई

गांगुली का था दावा, कप्तानी छोड़ने के फैसले की विराट करें समीक्षा
गांगुली ने नेटवर्क 18 को कुछ दिन पहले दिए एक इंटरव्यू में दावा किया था कि उन्होंने विराट कोहली को टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने के फैसले की समीक्षा करने को कहा था। ऐसे में विराट ने बुधवार को कहा कि बोर्ड ने उनके उस फैसले को हाथों हाथ लिया था और किसी ने भी उनसे निर्णय की समीक्षा करने को नहीं कहा था।

वहीं विराट ने ये भी कहा कि जो बातें उनके कप्तानी छोड़े जाने के बारे में जो भी बातें बताई जा रही हैं वो गलत हैं। उन्हें 8 दिसंबर को टीम चयन से 90 मिनट पहले वनडे टीम की कप्तानी से हटाए जाने की बात चयनकर्ताओं ने बताई थी। इससे पहले मुझसे इस बारे में किसी ने कोई चर्चा नहीं की थी।

गांगुली को दिग्गजों ने दी थी स्थिति स्पष्ट करने की सलाह
विराट कोहली के बयान के बाद भारतीय क्रिकेट जगत के कई पूर्व दिग्गजों ने सौरव गांगुली से इस मामले पर स्थिति स्पष्ट करने को कहा था। लेकिन गांगुली ने अपनी तरफ से कोई साफ बयान नहीं दिया है। ऐसे में बोर्ड इस मसले पर आगे क्या कदम उठाता है ये देखना रोचक होगा।  
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल