लाइव टीवी

Asia Cup 2022: विराट कोहली ने जीता पाकिस्‍तानी फैंस का दिल, लाहौर से आए फैन के साथ ली सेल्‍फी

Updated Aug 26, 2022 | 19:24 IST

Virat Kohli's Selfie Wit Pakistani Fan विराट कोहली ने लाहौर से आए अपने एक फैन के साथ सेल्फी लेकर पाकिस्तानियों के दिल जीत लिए हैं। 

Loading ...
विराट कोहली का पाकिस्तानी फैन
मुख्य बातें
  • विराट कोहली से मिलने पाकिस्तान से दुूबई पहुंचा फैन
  • विराट ने उसकी सेल्फी लेने की पूरी की इच्छा
  • पहले सुरक्षा कर्मी ने उन्हें ऐसा करने से रोका, बाद में विराट वापस लौटे

दुबई: भारतीय टीम एशिया कप में शिरकत करने के लिए यूएई पहुंच गई है और अभ्यास में भी जुट गई है। भारतीय क्रिकेट फैन्स के साथ पूरी दुनिया के क्रिकेट प्रेमियों की नजरें विराट कोहली पर टिकी हैं जो पिछले तीन साल से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक भी सैकड़ा नहीं जड़ सके हैं। 

विराट के फैन्स भारत के साथ-साथ पाकिस्तान में भी हैं। ऐसा ही एक फैन लाहौर से दुबई विराट कोहली से मिलने और उनके साथ सेल्फी लेने की आस में पहुंचा था। गुरुवार को जब अभ्यास के बाद विराट कोहली होटल वापस लौट रह थे तब मोहम्मद जिब्रान नाम के शख्स ने विराट को तस्वीर खिंचाने के लिए आवाज लगाई और उनके करीब जाने की कोशिश की लेकिन सुरक्षाकर्मी ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। 

विराट ने पूरी की पाकिस्तानी फैन की मुराद
लेकिन कुछ देर बाद विराट उस फैन की आवाज सुनकर वापस लौट आए और उसके साथ तस्वीर खिंचवाकर पाकिस्तानियों के दिल जीत लिए। विराट ने उस फैन के अलावा अन्य प्रशंसकों को भी अपने साथ सेल्फी लेने दी। यह उसके लिए बेहद खुशी का मौका था। 

पाकिस्तान से विराट के साथ सेल्फी लेना आया था फैन
विराट के साथ सेल्फी लेने के बाद खुशी से गदगद मोहम्मद जिब्रान ने पाकिस्तान के एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, मैं दुनिया में विराट कोहली के अलावा किसी और खिलाड़ी के फैन नहीं हूं। मैं विराट के साथ सेल्फी लेने के लिए पाकिस्तान से यहां आया हूं। वो एक शानदार क्रिकेटर होने के साथ-साथ एक शानदार इंसान भी हैं। उन्होंने मुझसे बात की और मेरे साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए राजी हो गए। 

विराट के फॉर्म के बारे में कहा, विराट दुनिया के सबसे बड़े बल्लेबाज हैं और इन दिनों फॉर्म में नहीं हैं लेकिन मेरी दुआ है कि वो एशिया कप में फॉर्म में लौटेंगे और पाकिस्तान के खिलाफ पचास रन से ज्यादा स्कोर करेंगे। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल