लाइव टीवी

Andrew Symonds: घोड़े की रेस जीतने के बाद शुरू हुई थी एंड्रयू सायमंड्स की प्रेम कहानी

Updated May 15, 2022 | 17:43 IST

Andrew Symonds: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर एंड्रयू सायमंड्स की कार हादसे में मौत के बाद क्रिकेट जगत शाेक में है। सायमंड्स की पत्नी ने बयान जारी कर कहा है कि उन्हें अभी तक यकीन नहीं हो रहा कि वह नहीं रहे। कॉलेज के दिनों से साथ रहे सायमंड्स और लाॅरा की प्रेम कहानी किन्हीं बॉलीवुड कहानियों के जैसे ही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Andrew Symonds Family
मुख्य बातें
  • 2004 में लाॅरा से पहली बार मिले थे सायमंड्स
  • 2014 में की थी शादी, दोनों के हैं 2 बच्चे
  • घोड़े की रेस जीतने के बाद दोनों की प्रेम कहानी बढ़ी थी आगे

Andrew Symonds Love Life: एंड्रयू सायमंड्स और लाॅरा की पहली मुलाकात 2004 में क्वींसलैंड यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नोलॉजी में हुई थी जहां लाॅरा पढ़ती थी। लाॅरा ने जब क्वींसलैंड बुल्स के लिए स्ट्रैंथ एंड कंडीशनिंग डिपार्टमेंट में काम किया ताे यहां से दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। लेकिन दोनों की प्रेम कहानी एक डिनर डेट के साथ आगे बढ़ी। 

दरअसल हुआ यूं था कि साइमंड्स को घोड़े की रेस में पैसा लगाने का शौक था। 2009 में हुए मेलबॉर्न कप डे पर उन्होंने जिस घोड़े पर पैसे लगाए थे वह जीत गया। उन्होंने लॉरा को कॉल की और जीत सेलिब्रेट करने के लिए बुला लिया। दोनों निश्चित समय पर रेस्टोरेंट में पहुंचे, जहां साइमंड्स काफी खुश नजर आ रहे थे। उन्होंने लॉरा को कहा कि वह आज इसलिए खुश हैं क्योंकि उनकी खुशी के वक्त उनका सबसे खास दोस्त उसके साथ है। साइमंड्स की यह बात सुनकर लाॅरा शरमा गई। दोनों की प्रेम कहानी इसी के साथ आगे बढ़ गई। 

लारा और साइमंड्स की डेट नाइट 

लाॅरा ने एंड्रयू के साथ हुई उस डेट नाइट को याद करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने उस दिन खाने में काफी सी-फूड ऑर्डर किया था, जिसमें केकड़े और मछली आदि भी शामिल थी। पूरा टेबल इससे भरा था। मैं बहुत अजीब महसूस कर रही थी क्योंकि इससे पहले मैंने कभी सी-फूड खाया नहीं था। मैं सोच रही थी आगे मेरा क्या होगा?  

2014 में हुई थी शादी 

कपल ने 2014 में शादी कर ली तब सायमंड्स बेटे बिली के पिता बन चुके थे। जब लाॅरा दूसरी बार प्रेग्नेंट हुई तो यह सायमंड्स के क्रिकेट कैरियर के कुछ आखिरी हफ्ते थे। आईपीएल 2013 चल रहा था। वह तब खुश नहीं थे। बहुत सारी बुरी बातें चल रही थी। आखिरकार उन्होंने अपने पैतृक शहर टाउंसविले में वापसी कर ली। यह वह चीज थी जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद थी। 

बहरहाल पति की मौत के बाद लारा ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह अभी भी शाेक में है और अपने दोनों बच्चों के बारे में सोच रही हूं। वह काफी अच्छे इंसान थे जोकि अपने बच्चों के बारे में काफी सोचते थे। वह काफी जीवंत इंसान थे जो जल्द परेशान नहीं होते थे। वह सिर्फ अपने फाेन के साथ अच्छे नहीं रहे। वैसे उनकी हर किसी के साथ अच्छी बनती थी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल