लाइव टीवी

बत्ती गुलः क्रिकेटर पैट कमिंस ने पोस्ट की फोटो, श्रीलंका में बिजली संकट का अनुभव शेयर किया

Updated Jun 24, 2022 | 21:36 IST

Australia tour of Sri Lanka 2022, Pat Cummins posts pic: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर व टेस्ट कप्तान पैट कमिंस ने श्रीलंका के अपने अनुभव सबके साथ साझा किए हैं। वहां बिजली को लेकर भी स्थिति गंभीर है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पैट कमिंस ने पोस्ट की तस्वीर
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर पैट कमिंस ने फोटो साझा की
  • श्रीलंका में बिजली को लेकर भी है स्थिति खराब
  • कमिंस ने टीम के खिलाड़ियों के साथ फोटो शेयर की

श्रीलंका इस समय बेहद खराब स्थिति से जूझ रहा है। पहले राजनीतिक उथल-पुथल, उसके बाद हिंसा का दौर और अब आर्थिक संकट ने श्रीलंका में स्थिति गंभीर बना दी है। इसी बीच ऑस्ट्रेलियाई टीम श्रीलंका में क्रिकेट खेल रही है। ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान पैट कमिंस ने कोलंबो के एक रेस्तरां में साथी क्रिकेटरों के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए श्रीलंका में बिजली संकट के बारे में जानकारी दी।

सेल्फी में तीन अन्य क्रिकेटरों तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड और मिशेल स्टार्क और विकेटकीपर-बल्लेबाज एलेक्स कैरी को मोमबत्ती की रोशनी में बैठे देखा जा सकता है, क्योंकि वे बिजली आने का इंतजार कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया श्रीलंका के खिलाफ एक बहु-प्रारूप श्रृंखला के बीच में है, जिसने तीन मैचों की टी20 श्रृंखला 2-1 से जीती है लेकिन वनडे सीरीज 1-3 से हार गई है।

श्रीलंका आर्थिक संकट के बीच में है, जिसके परिणामस्वरूप पूरे द्वीप राष्ट्र में ईंधन की कमी के कारण बड़े पैमाने पर बिजली कटौती हुई है। कमिंस ने ट्वीट किया, "इस सप्ताह की शुरुआत में रेस्तरां में बैठकर शहर की बिजली चालू होने का इंतजार कर रहे थे, ताकि रात का खाना शुरू हो सके।" उन्होंने कहा, "श्रीलंका इस समय कठिन दौर से गुजर रहा है, लेकिन लोग हमारे लिए अच्छे हैं और हम यहां आने के लिए आभारी हैं।"

कमिंस चौथे वनडे मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे, जिसे एरोन फिंच की अगुवाई वाली टीम ने आर प्रेमदासा स्टेडियम में चार रन से गंवाकर पांच मैचों की श्रृंखला 3-1 से गंवा दी थी।

पांचवां वनडे फिलहाल इसी मैदान पर चल रहा है। कमिंस के नौ ओवर में 2/37 विकेट लिए थे और उन्होंने बल्ले से 35 का योगदान भी दिया। कमिंस 29 जून से गॉल में शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज में टीम की अगुवाई करेंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल