लाइव टीवी

जन्मदिन पर रोमांटिक हुआ टीम इंडिया का ये क्रिकेटर, गर्लफ्रेंड को शादी के लिए किया प्रपोज - देखिए PHOTOS

Updated Jan 21, 2022 | 06:44 IST

Axar Patel proposes girlfriend on his birthday: भारतीय टीम के क्रिकेटर अक्षर पटेल ने अपने 28वें जन्मदिन पर अपनी गर्लफ्रेंड मेहा को शादी के लिए प्रपोज किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अक्षर पटेल और मेहा
मुख्य बातें
  • अक्षर पटेल ने गर्लफ्रेंड के साथ की सगाई
  • जन्मदिन पर गर्लफ्रेंड मेहा को किया शादी के लिए प्रपोज
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुुई दोनों की तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम और आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने गुरुवार को अपने 28वें जन्मदिन को और खास बना दिया। अक्षर ने जन्मदिन के जश्न के बीच अपनी गर्लफ्रेंड मेहा को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। अक्षर पटेल ने बेहद ही रोमांटिक अंदाज में मेहा को प्रपोज किया और बाद में सगाई का खुलासा भी कर दिया। सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई उनकी तस्वीरें अब वायरल हैं।

गुजरात क्रिकेट टीम में अक्षर पटेल के साथ खेलने वाले उनके दोस्त चिंतन गाजा ने सबसे पहले उन पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी। इन तस्वीरों में देखा गया कि शानदार तैयारी के साथ अक्षर पटेल ने अपने जन्मदिन पर एक घुटने पर बैठकर गर्लफ्रेंड मेहा को शादी के लिए प्रपोज किया।

अक्षर और उनकी पार्टनर द्वारा शुरुआत में सोशल मीडिया पर सगाई की आधिकारिक घोषणा तो नहीं की गई लेकिन अक्षर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ लिखे संदेश में सब कुछ साफ कर दिया। उन्होंने सगाई का खुलासा करते हुए कहा, "आज हमारी जिंदगी की एक नई शुरुआत है। हमेशा साथ।"

इस भारतीय ऑलराउंडर ने कुछ महीने पहले घरेलू टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करके फैंस का दिल जीता था लेकिन चोटिल होने के कारण वो कुछ समय तक मैदान से बाहर रहे। अब वो फिट हैं और जल्द ही मैदान पर नजर आ सकते हैं। आईपीएल 2022 के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने उनको रिटेन करने का फैसला किया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल